--Advertisement--

मुकेश अंबानी ने समधी पीरामल परिवार के साथ किए श्रीनाथजी के दर्शन; परिवार ने की खरीदारी

बेटे आकाश की शादी के लिए बंधेज वाली साड़ियां, चांदी की सिंदूरदानी पसंद की, ऑर्डर भी लिखवाए

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 11:26 AM IST
नाथद्वारा . अंबानी और पीरामल परिवार श्रीनाथजी मंदिर में। नाथद्वारा . अंबानी और पीरामल परिवार श्रीनाथजी मंदिर में।

नाथद्वारा (राजसमंद). रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी ने रविवार दोपहर को परिवार के साथ श्रीनाथजी की उत्थापन झांकी के दर्शन किए। वे पत्नी नीता, बेटे अनंत, बेटी ईशा के होने वाले ससुर पीरामल ग्रुप आॅफ कंपनी के चेयरमैन अजय पीरामल, उनकी पत्नी स्वाति पीरामल और उनकी बेटी के साथ यहां पहुंचे।

अंबानी के बेटे आकाश की अगले महीने श्लोका मेहता से शादी प्रस्तावित है। दोनों परिवारों की महिलाओं ने शादी के कार्यक्रमों में पहनने के लिए राजस्थानी और मारवाड़ी डिजाइन की साड़ियां और सलवार सूट पसंद किए। साड़ियां और सूट पसंद करने के लिए शहर के साड़ी और चूड़ियां बेचने वाले दो व्यापारियों को धीरजधाम स्थित कॉटेज में ही बुला लिया। अंबानी और पीरामल परिवार की महिलाओं ने यहां करीब आधा घंटे तक साड़ी, सलवार सूट, चूड़ियां, सिंदूरदानी की डिजाइनें पसंद की। दोनों परिवार 20 कारों के काफिले के साथ दोपहर 3.10 बजे मंदिर में पहुंचे। करीब पंद्रह तक मिनट तक मंदिर में रुके।

राजस्थानी और मारवाड़ी बंधेज, जरी-कशीदे वाली साड़ियां और सलवार सूट पसंद किए : दर्शन के वक्त नीता अंबानी मंदिर परिसर में श्रीकृष्ण शरणम् मम: का जाप करती रहीं। दर्शन के बाद श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने उनका परंपरानुसार समाधान किया।

प्रसिद्ध मीनाकारी वाली चार सिंदूरदानी के सैंपल खरीदे : अंबानी परिवार ने शादी के लिए शहर की कुछ दुकानदारों से शहर में मीनाकारी किए गिफ्ट आइटम के सैंपल भी लिए। चांदी के काम वाली नाथद्वारा की प्रसिद्ध मीनाकारी वाली चार सिंदूरदानी के सैंपल खरीदे। परिवार ने अगले माह दोबारा आकर आर्डर देने की बात कही। उन्होंने लाख की चूड़ियां भी पसंद की।

प्रशंसकों में फोटो लेने की होड़ लगी : श्रीनाथजी मंदिर और एकलिंगनाथ मंदिर में दर्शन कर निकलने के दौरान मंदिरों के बाहर जुटी भीड़ में उनकी झलक पाने और फोटो लेने की होड़ रही। पुलिस तथा अंबानी के सुरक्षा गार्डों ने कतार बना कर कारों के काफिले को आगे बढ़ाया।
श्रीनाथजी में है अंबानी परिवार की आस्था : अंबानी परिवार की श्रीनाथजी के प्रति लंबे समय से आस्था रही है। परिवार में शुभ काम हो या मुश्किल वक्त। परिवार के सदस्य श्रीनाथजी के दर्शन करने जरूर आते हैं। मुकेश की मां कोकिला बेन श्रीनाथजी मंदिर मंडल बोर्ड की उपाध्यक्ष हैं। वे भी साल में कई बार यहां आती रहती हैं।

देलवाड़ा . एकलिंगजी के दर्शन के लिए पहुंचा अंबानी परिवार। लोगों मेें फाेटो खींचने के लिए लगी रही होड़। देलवाड़ा . एकलिंगजी के दर्शन के लिए पहुंचा अंबानी परिवार। लोगों मेें फाेटो खींचने के लिए लगी रही होड़।
चांदी की मीनाकारी वाली चार सिंदूरदानी, 17 हजार तक की साड़ियां पसंद की चांदी की मीनाकारी वाली चार सिंदूरदानी, 17 हजार तक की साड़ियां पसंद की
X
नाथद्वारा . अंबानी और पीरामल परिवार श्रीनाथजी मंदिर में।नाथद्वारा . अंबानी और पीरामल परिवार श्रीनाथजी मंदिर में।
देलवाड़ा . एकलिंगजी के दर्शन के लिए पहुंचा अंबानी परिवार। लोगों मेें फाेटो खींचने के लिए लगी रही होड़।देलवाड़ा . एकलिंगजी के दर्शन के लिए पहुंचा अंबानी परिवार। लोगों मेें फाेटो खींचने के लिए लगी रही होड़।
चांदी की मीनाकारी वाली चार सिंदूरदानी, 17 हजार तक की साड़ियां पसंद कीचांदी की मीनाकारी वाली चार सिंदूरदानी, 17 हजार तक की साड़ियां पसंद की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..