--Advertisement--

शाही शादी / ईशा अंबानी के मंंगेतर आनंद पीरामल परिवार के साथ पहुंचे उदयपुर



ईशा के मंगेतर आनंद ईशा के मंगेतर आनंद
आनंद पीरामल की मां  स्वाति आनंद पीरामल की मां स्वाति
पिछाेला झील किनारे श्रीनाथजी की करीब 35 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है। पिछाेला झील किनारे श्रीनाथजी की करीब 35 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है।
आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल। आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल।
एयरपोर्ट से होटल जाते आनंद पीरामल। एयरपोर्ट से होटल जाते आनंद पीरामल।
X
ईशा के मंगेतर आनंदईशा के मंगेतर आनंद
आनंद पीरामल की मां  स्वातिआनंद पीरामल की मां स्वाति
पिछाेला झील किनारे श्रीनाथजी की करीब 35 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है।पिछाेला झील किनारे श्रीनाथजी की करीब 35 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है।
आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल।आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल।
एयरपोर्ट से होटल जाते आनंद पीरामल।एयरपोर्ट से होटल जाते आनंद पीरामल।

  • आनंद के साथ उनके पिता अजय पीरामल और मां स्वाति पीरामल गुरुवार को उदयपुर पहुंचे

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 11:16 AM IST

उदयपुर. ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए मंगेतर आनंद के साथ उनके पिता अजय पीरामल और मां स्वाति पीरामल गुरुवार को उदयपुर पहुंचे। जिसके बाद पीरामल परिवार एयरपोर्ट से सीधा होटल रवाना हो गया। कार्यक्रम के लिए देश-विदेश से वीवीआईपी उदयपुर पहुंचेंगे, जिसमें माइक्रोसोफ्ट, एपल के अलावा कुछ टेलीकॉम कंपनियों के उच्चाधिकारी शामिल रहेंगे।

 

शहर के 7 प्रमुख हाेटल उदयविलास, लेक पैलेस, लीला, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास सहित अन्य होटलों में 2000 से ज्यादा कमरे बुक किए गए हैं। होटल में कच्छी घोड़ी और कालबेलिया डांसर मेहमानों का स्वागत करेंगे। सुरक्षा के लिए इजरायल और लंदन की कम्पनियों को जिम्मेदारी दी गई है। तैयारियों में काम आ रहे हर कर्मचारी-अधिकारी को विशेष बार कोड वाले आईडी कार्ड दिए गए हैं। इनके बिना एंट्री नहीं कराई जा रही है। हर दो घंटे में इनका कोड बदला जा रहा है। 

 

टाटा की एयरलाइन कंपनी ने ट्वीट कर दी स्पेशल फ्लाइट की जानकारी

 

टाटा समूह की एयरलाइन कंपनी विस्तारा चार दिन के लिए उदयपुर में स्पेशल फ्लाइट सर्विस भी शुरू की है। विस्तारा ने ट्वीट किया है कि वह 7, 8, 9 और 10 दिसंबर को दिल्ली-मुंबई-उदयपुर के लिए विशेष सेवा दे रही है। कंपनी की वेबसाइट पर फ्लाइट्स का शेड्यूल भी बताया है। इसके मुताबिक 7 दिसंबर को उदयपुर से दिल्ली के लिए एक फ्लाइट, 8 दिसंबर को तीन फ्लाइट, 9 दिसंबर को दिल्ली से उदयपुर के लिए एक फ्लाइट, 10 दिसंबर को दिल्ली से उदयपुर के लिए तीन फ्लाइट और एक फ्लाइट 10 को ही मुंबई से उदयपुर के लिए उड़ान भरेगी। इन सभी फ्लाइट्स के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। इसके साथ विस्तारा के कई चार्टर भी आ रहे हैं। इन फ्लाइट्स में बॉलीवुड के कई ग्रुप और वीवीआईपी के आने की संभावना है। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..