वर्षों बाद पुराना अारटीअाे अाॅफिस राेड से हटाए कब्जे, लोगों को राहत

Udaipur News - यूअाईटी ने शुक्रवार काे ढीकली क्षेत्र में पुराना अारटीअाे राेड पर अतिक्रमण हटाया। लाेगाें ने बड़े-बड़े केबिन...

Feb 15, 2020, 11:50 AM IST
Udaipur News - rajasthan news after years old artisans removed from office raid relief to people

यूअाईटी ने शुक्रवार काे ढीकली क्षेत्र में पुराना अारटीअाे राेड पर अतिक्रमण हटाया। लाेगाें ने बड़े-बड़े केबिन अाैर ठेले लगाकर वर्षाें से अतिक्रमण कर रखा था। स्थिति यह थी कि पहले ही रोड कम चाैड़ी थी अाैर दूसरा इसके किनारे कब्जे। इस कारण दाे काराें का एक साथ निकलना भी मु़श्किल था। यूअाईटी ने शुक्रवार काे सुबह साढ़े सात बजे से दाेपहर 12.15 बजे तक 10-15 केबिन अाैर ठेले जब्त कर लिए। कुछ केबिन इतने बड़े अाैर भारी थे कि उनकाे सड़क किनारे से हटाने के लिए यूअाईटी काे एक हाईड्राेलिक क्रेन भी काम में लेनी पड़ी। इसके अलावा दाे जेसीबी भी मंगवाई गई। एक-दाे केबिन में बिजली के कनेक्शन भी थे उनकाे भी काट दिया गया। दरअसल अारटीअाे का प्रतापनगर-भुवाणा बार्ईपास पर नया अाॅफिस बनने से पहले ढीकली राेड पर यह अाॅफिस चलता था। विभाग से जुड़े कार्य करवाने वालाें की यहां दिन भर भीड़ लगी रहती थी। एेेसे में कमाई काे ध्यान में रखते हुए लाेगाें ने सड़क किनारे ही जगह मिली वहां अपनी सुविधा अनुसार केबिन, ठेले लगाकर कब्जे कर लिए। कुछ लाेग केबिन अाैर ठेले लगवाकर सरकारी जमीन का किराया भी ले रहे थे।

उदयपुर. ढीकली में सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाती यूअाईटी टीम।

यूअाईटी ने राजस्व ग्राम मनवाखेड़ा के करणीनगर में यूआईटी जमीन पर कब्जा कर बनाए पक्के कमरे अाैर पक्की बाउंड्री वाल काे भी ध्वस्त किया। यहीं हनुमान कॉलोनी में 30 फीट राेड सीमा अाैर लकड़वास में प्रस्तावित 100 फीट राेड की सीमा में अतिक्रमण कर किए पक्के निर्माण काे भी ध्वस्त किया गया।

मनवा खेड़ा और कलवाड़ में भी पक्के अतिक्रमण ध्वस्त किए

X
Udaipur News - rajasthan news after years old artisans removed from office raid relief to people
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना