लोकेंद्र मिस्टर और विनीता मिस स्वरांगन

Udaipur News - उदयपुर | सुविवि में लॉ कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन विवेकानंद सभागार में लॉ कॉलेज अध्यक्ष गौरव जैन के...

Feb 15, 2020, 11:51 AM IST
Udaipur News - rajasthan news lokendra mr and vinita miss swarangan

उदयपुर | सुविवि में लॉ कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन विवेकानंद सभागार में लॉ कॉलेज अध्यक्ष गौरव जैन के पिता सुंदरलाल जैन और माता कलावती जैन ने किया। छात्रसंघ अध्यक्ष जैन का कहना है कि वे अध्यक्ष उनके माता-पिता की प्रेरणा अाैर अाशीर्वाद से ही बने हैं। छात्रसंघ अध्यक्ष जैन ने बताया कि उद्घाटन समाराेह के दाैरान हुए स्वरांगन 4 के मिस्टर लोकेंद्र सिंह और मिस स्वरांगन विनीता परमार रहीं। समाराेह के दाैरान विवेकानंद सभागार में सांस्कृति कार्यक्रम हुआ। कार्यालय उद्घाटन समाराेह में लॉ कॉलेज डीन प्रो. आनंद पालीवाल, महासचिव आयुष अरोड़ा और उनके पिता रविन्द्रपाल सिंह कप्पू आदि शामिल थे।

जोधपुर विवि अध्यक्ष भाटी बोले : गौरव काे क्याें बर्खास्त किया, समझ से परे : जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के छात्रसंघ अध्यक्ष रविन्द्र सिंह भाटी को समाराेह में अामंत्रित करने पर लॉ कॉलेज अध्यक्ष गौरव जैन काे एबीवीपी ने महानगर कार्यकारिणी से निष्कासित कर दिया था, इसके बाद भी गाैरव ने भाटी काे उद्घाटन समाराेह में बुलाया। अध्यक्ष भाटी ने कहा कि मैं रास्ते में आ रहा था तब पता लगा कि गौरव भी मेरी तरह निर्दलीय हो गए हैं। मेरी समझ से परे हैं कि एबीवीपी ने गौरव ने क्यों बर्खास्त किया? मैं खुद भी विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता रहा। टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ा। जीतने के बाद भी दूसरी विचारधारा वाले राजनीतिक संगठन में नहीं गया।

X
Udaipur News - rajasthan news lokendra mr and vinita miss swarangan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना