विज्ञापन

आरोपी का प्रोडक्शन लेने में दर दर भटक रही मुंबई पुलिस

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:26 AM IST

Udaipur News - एटीएम लूटकर भागते समय पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोपी मुश्ताक खान का प्रोडक्शन लेने के लिए मुंबई की गुड़ाना...

Udaipur News - rajasthan news mumbai police wandering rates for taking production of accused
  • comment
एटीएम लूटकर भागते समय पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोपी मुश्ताक खान का प्रोडक्शन लेने के लिए मुंबई की गुड़ाना पुलिस को दर दर भटकना पड़ गया। आखिरकार शनिवार को उदयपुर पहुंची मुंबई पुलिस को अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट उत्तर क्रम संख्या 2 ने बदमाश का प्रोडक्शन दे दिया। हालांकि इसके बाद भी मुंबई पुलिस की दौड़ कम नहीं हुई है, क्योंकि बदमाश हरियाणा की गुड़गांव जेल में बंद है। उसे वहां से भी आरोपी का प्रोडक्शन लेना होगा, जिसके बाद उसे मुंबई ले जाया जा सकेगा।

मुंबई पुलिस के एसआई चंद्रकांत दिलीप राव बोरसे ने बताया कि पिछले साल अगस्त में मुश्ताक ने अरशद, अब्दुल्ला और दो अन्य के साथ नांदेड़ और नागपुर में दो एटीएम में तोड़ फोड़ कर 70 लाख रुपए लूटे थे। वारदात के बाद भागते आरोपियों के पीछे गुड़ाना पुलिस लगी थी। तभी मुश्ताक ने पुलिस पर हमला किया। पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़ लिया, जिसके बाद इन्हें जेसी हुई। लूट के एक और मामले में हिरणमगरी पुलिस मुश्ताक को पूछताछ के लिए उदयपुर ले आई और जेल भेज दिया, जबकि उसे महाराष्ट्र पुलिस को लौटाना था। तब तक मुश्ताक को हरियाणा पुलिस ले गई और वहां जेसी हो गई। अब आरोपी को वापस गुड़ाना जेल में लाने के लिए मुंबई पुलिस शनिवार को उदयपुर पहुंची और कोर्ट से उसका प्रोडक्शन वारंट लिया।

X
Udaipur News - rajasthan news mumbai police wandering rates for taking production of accused
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन