नगर निगम : केशव नगर में सीज की डेयरी, 8 गायें पकड़ कर काइन हाउस भिजवाईं

Udaipur News - दूध डेयरी पर कार्रवाई कर सीज किया गया उदयपुर | नगर निगम की स्वास्थ्य शाखा ने शुक्रवार को केशव नगर स्थित डेयरी...

Feb 15, 2020, 11:51 AM IST
Udaipur News - rajasthan news municipal corporation seas dairy in keshav nagar sent 8 cows and sent key houses

दूध डेयरी पर कार्रवाई कर सीज किया गया

उदयपुर | नगर निगम की स्वास्थ्य शाखा ने शुक्रवार को केशव नगर स्थित डेयरी सीज कर दी। कार्रवाई डेयरी संचालक को कोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद निगम ने यह कार्रवाई की है। स्वास्थ्य अधिकारी नरेंद्र श्रीमाली ने बताया कि केशव नगर क्षेत्र के लोगों ने डेयरी अाैर गाय पालक से फैल रही गंदगी को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। इस पर टीम ने मौका मुआयना किया। अव्यवस्था पाए जाने पर डेयरी सीज की। इसी तरह यूनिवर्सिटी रोड पर भी ऐसी ही अव्यवस्था गोपालक फैला रहा था। अव्यवस्था के कारण कई बार हादसे भी हो चुके थे। वहां से आठ गायें पकड़ कर काइन हाउस भेजी गईं। दोनों गोपालकों को सख्त हिदायत दी गई कि दोहराव मिलने पर कानूनी कार्रवाई होगी।

3 किलो पॉलीथिन जब्त : स्वास्थ्य प्रभारी मदन केसरिया ने मंडी, देहली गेट क्षेत्र से ठेले वालों से 3 किलो पॉलीथिन जब्त किया। स्वास्थ्य शाखा ने बिना लाइसेंस संचालन पर 51 होटल-रेस्टोरेंट संचालकों को नोटिस भी दिए। इनसे तीन दिन में जवाब मांगा गया है। गुरुवार काे भी बिना अनुज्ञा संचालित 45 होटल-रेस्टोरेंट को नोटिस दिए गए थे।

X
Udaipur News - rajasthan news municipal corporation seas dairy in keshav nagar sent 8 cows and sent key houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना