अायड़ के बहाव क्षेत्र से 10 बाउंड्रीवाल ध्वस्त, विरोध पर बुलानी पड़ी पुलिस

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 11:15 AM IST

Udaipur News - उदयपुर | यूअाईटी अाैर बड़गांव तहसील की टीम ने गुरुवार काे सबलपुरा में नदी के बहाव क्षेत्र में बनी पक्की...

Udaipur News - rajasthan news police constable demolished 10 boundary walls flung out of azad39s drift area
उदयपुर | यूअाईटी अाैर बड़गांव तहसील की टीम ने गुरुवार काे सबलपुरा में नदी के बहाव क्षेत्र में बनी पक्की बाउंड्रियां ध्वस्त की। इस दाैरान लाेगाें ने विराेध किया ताे पुलिस बुलानी पड़ी।

सबलपुरा में 10 लाेगाें ने नदी के बहाव क्षेत्र में बाउंड्रीवाल बनाकर अतिक्रमण कर रखा था। नाेटिस देने के बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाए ताे गुरुवार काे यूआईटी अाैर बड़गांव तहसील की टीम ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिए। इस दाैरान संबंधित लाेगाें ने यह कहते हुए विराेध किया कि वर्षों से उनकी बाउंड्रीवाल बनी हुई है। इधर ढीकली क्षेत्र के वाड़ा गांव में 5 हजार वर्ग फीट सरकारी जमीन पर बनाए गए रेस्टारेंट अाैर यहां एक अाैर व्यक्ति की बनाई बाउंड्रीवाल काे भी ध्वस्त कर दिया गया। नाेटिस देने के बावजूद इन लाेगाें ने भी कब्जे नहीं हटाए थे। कार्रवाई में यूअाईटी के अारअाई सुरेश नाहर, सापेटिया के अारअाई नंदलाल, पटवारी सूरपाल सिंह अाैर काेमल छाबड़ा माैजूद थे।

नाेटिस देने के बाद पुला कच्ची बस्ती क्षेत्र के लाेग पहुंचे यूआईटी

पुला कच्ची बस्ती में अायड़ नदी के बहाव क्षेत्र में हुए निर्माण हटाने के नाेटिस जारी हाेने के बाद प्रभावित लाेग पूर्व उपमहापौर महेंद्र सिंह शेखावत अाैर मंडल अध्यक्ष देवनारायण धाबाई के साथ गुरुवार काे यूआईटी पहुंचे। सचिव उज्ज्वल राठाैड़ से मुलाकात कर लाेगाें की परेशानी बताई अाैर कहा कि ये लाेग वर्षाें से यहां निवास कर रहे हैं अब हटाना उचित नहीं है। इन लाेगाेें ने कलेक्टर आनंदी से भी मुलाकात कर परेशानी बताई।

X
Udaipur News - rajasthan news police constable demolished 10 boundary walls flung out of azad39s drift area
COMMENT