चौपाल में कलेक्टर को ग्रामीणों ने बताई समस्याएं

Udaipur News - उदयपुर | रात्रि चाैपालों की शृंखला में शुक्रवार को खेरवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र की सुलई ग्राम पंचायत मुख्यालय पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 11:30 AM IST
Udaipur News - rajasthan news problems told by villagers to the collector in choupal
उदयपुर | रात्रि चाैपालों की शृंखला में शुक्रवार को खेरवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र की सुलई ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल हुई। कलेक्टर अानंदी ने ग्रामीणों आधारभूत सुविधाओं और समस्याओं के बारे में पूछा। कलेक्टर ने विभागवार समस्याओं का निस्तारण करते हुए अधिकारियों को आमजन से जुड़े काम प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए।

सुलई निवासी राम लाल पटेल, जीवत राम पटेल ने समस्या उठाई कि सुलई में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मात्र 4 कमरों में संचालित है, जिस पर कलेक्टर ने अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देश दिए। इसके लिए भूमि-भवन स्वीकृति होने के बाद भी निर्माण नहीं होने पर कलेक्टर ने नाराजगी जताई।। बावलवाड़ा के आस पास के ग्रामीणों ने बावलवाड़ा को पंचायत समिति की मांग को लेकर अपनी बात रखी। साथ ही सुलई में राशन नही मिलने की शिकायत की तो अधिकारियों ने पोस मशीन की समस्या बताई। कम गेहूं मिलने की शिकायत पर कलेक्टर ने राशन डीलर को फटकार लगाई। चौपाल में उपखण्ड अधिकारी राजीव द्विवेदी सहित समस्त संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

X
Udaipur News - rajasthan news problems told by villagers to the collector in choupal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना