पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंजिश :12वीं के दाे छात्रों ने सहपाठी कोचाकू मारा, गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

उदयपुर | बीएन यूनिवर्सिटी में शनिवार काे गुरु गाेविंद सिंह स्कूल के 12वीं दाे छात्राें ने सहपाठी सुनील मीणा पर चाकू से वार कर दिया। हमलावर माेहम्मद तौकीर अाैर अासिफ खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पाडला कोटड़ी फला (जावर माइंस) निवासी घायल छात्र सुनील पुत्र रोड़ीचंद मीणा एमबी अस्पताल में है।

भूपालपुरा पुलिस ने एफअाईअार के हवाले से बताया कि सुनील अपने दाेस्ताें के साथ सुबह 11.45 बजे परीक्षा देकर बीएन स्थित सेंटर से निकला था। परिसर के बाहर 10-15 लड़के खड़े थे। सुनील को देखते ही तौकीर अाैर अासिफ मारपीट के लिए लपके। आसिफ ने भागते सुनील के पेट में दाई तरफ चाकू मार दिया और अफरा-तफरी के बीच भाग गया। तौकीर को लोगों ने घटना स्थल पर ही दबोच कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। अासिफ काे अम्बावगढ़ क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। इनके खिलाफ अाईपीसी की धारा 307, 341, 323-34 सहित एससी-एसटी एक्ट में भी मामला दर्ज किया गया। जांच पुलिस उपअधीक्षक अाैर प्रभारी एससी/एसटी प्रकाेष्ठ हितेश मेहता कर रहे हैं।

एडमिशन के वक्त हुए झगड़े से थी रंजिश

भूपालपुरा पुलिस ने बताया कि मामले में सामने अाया है कि पुरानी अापसी रंजिश के चलते हमला किया। मामले में सामने अाया कि कुछ दिन पूर्व स्कूल में एडमिशन कार्ड लेते समय तौकीर अाैर अासिफ खान अाैर उनके दाेस्ताें के साथ स्कूल में झगड़ा हाे गया था। हालांकि सुनील ने पुलिस काे बताया कि उसका इस झगड़े से काेई लेना देना नहीं था। उसी घटना काे लेकर रंजिशवश दाहिनी तरफ चाकू मार दिया। घायल छात्र खतरे से बाहर है। पुलिस दाेनाें अाराेपियाें से पूछताछ कर रही है।

अस्पताल में भर्ती घायल सुनील।

खबरें और भी हैं...