पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेडकिया गांव में हत्या का मुख्य अभियुक्त रामसिंह गिरफ्तार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर | हिरणमगरी थाना क्षेत्र के डेडकिया गांव में शनिवार को पुरानी रंजिश को लेकर 45 वर्षीय भग्गा पुत्र रंगा मीणा की हत्या के मामले में रविवार को अभियुक्त रामसिंह पुत्र भंवर सिंह शक्तावत को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसको लेकर भग्गा शनिवार को शराब के नशे में उसके घर के बाहर आया और गालियां देकर उकसा रहा था। गुस्से में उसने भग्गा की हत्या कर दी। कमला मीणा पुत्री गांगा मीणा निवासी डेडकिया ने शनिवार को रिपोर्ट दी थी कि 5 जुलाई की रात को उसके भाई भग्गा मीणा के साथ गांव के रामसिंह और अन्य साथियों ने मिल कर तलवार, लट्ठ से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद उपचार के दौरान भग्गा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एसपी कैलाशचंद्र बिश्नोई के निर्देश पर थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने टीम के साथ अभियुक्त की तलाश कर रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये बताई हत्या की वजह, अभियुक्त पिता के साथ भी कर चुका है मारपीट

पुलिस के अनुसार हत्या की मुख्य वजह दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश रही। तीन साल पहले भग्गा की बकरियां रामसिंह के खेत में घुस गई थी। इस पर भग्गा मीणा और उसके साथियों ने करीब तीन वर्षों पहले रामसिंह के साथ मारपीट की थी। 5 जुलाई की रात भग्गा शराब के नशे में रामसिंह के घर पहुंचा और गालियां दी। रामसिंह ने गुस्से में आकर लट्ठ से उसके मारपीट कर दी। जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार रामसिंह काफी गुस्सैल प्रवृति का है और पहले भी अपने पिता के साथ भी मारपीट कर चुका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द करके अंतिम संस्कार करवा दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें