युवती ने दी रिपाेर्ट, कहा- युवक ने बदसलूकी की थी, दो नामजद

Udaipur News - अावरी माता बस्ती में साेमवार देर रात युवती से बदसलूकी के मामले में हिरण मगरी पुलिस ने तीन युवकाें के खिलाफ...

Dec 04, 2019, 12:56 PM IST
Udaipur News - rajasthan news the girl gave the report said the young man had misbehaved two nominated
अावरी माता बस्ती में साेमवार देर रात युवती से बदसलूकी के मामले में हिरण मगरी पुलिस ने तीन युवकाें के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपाेर्ट दर्ज कर ली है। घटना से सहमी युवती ने फिर से साहस दिखाया अाैर युवकाें के खिलाफ छेड़छाड़ कर रिपाेर्ट दी है। इससे पहले उसने डर के कारण सिर्फ अपशब्द कहने की बात पुलिस काे बताई थी।

थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि अावरी माता बस्ती निवासी प्रकाश पुत्र मानसिंह मेघवाल अाैर वहीं के हेमेन्द्र पुत्र माेहनलाल मेघवाल के खिलाफ युवती ने नामजद रिपाेर्ट दी है। तीसरा युवक अंधेरे के कारण दिख नहीं पाया, जिसके बारे में पूछताछ अाैर जांच चल रही है। बता दें कि भास्कर ने युवती अावाज उठाते हुए उसके साथ हुई घटना के बारे में खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद मंगलवार सुबह थानाधिकारी हनवंत सिंह खुद युवती के घर मामले की जानकारी लेने पहुंचे। युवती काे तसल्ली दिलाते हुए घटना के बारे में पूछा ताे युवती ने अपने साथ हुई बदसलूकी की रिपाेर्ट थानाधिकारी काे दी। अब युवती के मजिस्ट्रेट बयान करवाएं जाएंगे इसके बाद अाराेपियाें की गिरफ्तारी हाे सकती है। बता दें कि रविवार रात ननिहाल से पैदल घर लौट रही युवती से एक बदमाश ने बदसलूकी कर दी थी। वह पेंट उतारकर युवती के सामने आ खड़ा हुआ था। शोर मचाते हुए ननिहाल की ओर भागती युवती को देख बस्ती के लोग आ जुटे थे, जिन्होंने एक युवक को दबोच लिया था। पुलिस ने इस युवक और उसके साथी को हिरासत में ले लिया था। इनका एक और साथी हाथ नहीं लगा है।

X
Udaipur News - rajasthan news the girl gave the report said the young man had misbehaved two nominated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना