विज्ञापन

बाइक चोरी की 17 वारदातें करने वाले गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:26 AM IST

Udaipur News - गोवर्धन विलास पुलिस ने बाइक चोरी की 17 वारदातें करने वाले गिरोह के 2 बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार किया। ...

Udaipur News - rajasthan news two gangsters arrested for stealing 17 cases of bike theft
  • comment
गोवर्धन विलास पुलिस ने बाइक चोरी की 17 वारदातें करने वाले गिरोह के 2 बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया कि गिरोह उदयपुर और चित्तौड़गढ़ जिले में सक्रिय था। इसमें शामिल गिरिराज पुत्र जगदीश वैष्णव निवासी नाकोड़ा नगर (सेक्टर 5) और अक्षय पुत्र ओमप्रकाश वीरवाल निवासी प्रभात नगर (सेक्टर 5) को गिरफ्तार कर 7 मोटरसाइकिलें बरामद की है। इनके साथियों को लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गत 11 मार्च को बेड़वास निवासी दिनेश कुमार पुत्र नाथूलाल ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी बाइक बलीचा स्थित कार्यालय की पार्किंग से चोरी हो गई। पुलिस इसी मामले में पड़ताल कर रही थी कि गिरिराज और अक्षय पकड़े गए। कार्रवाई करने वाली टीम में एएसआई भंवर नाथ, कांस्टेबल मनोहर सिंह, दिनेश सिंह, राजेंद्र सिंह और लालचंद शामिल थे।

ये वारदातें कबूल की

आरोपियों ने 11 मार्च को बलीचा, छह माह पूर्व राजीव गांधी पार्क के पास, 5 माह पहले सेलिब्रेशन माॅल के पास, अशोक नगर रोड में भंडारी हॉस्पिटल, भटेवर के पास, 7 दिन पूर्व आयनॉक्स के पास, 5 दिन पूर्व काला किवाड़ के पास, मादड़ी इंडस्ट्रीयल एरिया, सिंगर नेहा कक्कड़ के कार्यक्रम में रानी रोड से दो बाइक चुराना कबूल किया। इसके अलावा 15 दिन पहले गुलाबबाग के पास, तीन महीने पहले मंगलवाड, पिछले दिनों ठोकर चौराहे के पास बाइक और करीब 3 माह महीने पहले यूनिवर्सिटी रोड के एक्टिवा चोरी करना भी कबूल किया है।

नशे में आया शिक्षक गिरफ्तार

धरियावद | विजानिया राजकीय स्कूल में कार्यवाहक संस्था प्रधान रमेश जीनगर के खिलाफ लोगों ने स्कूल में शराब पीकर आने, बच्चों को पोषाहार नहीं देने और पढ़ाई नहीं करवाने को लेकर एसडीओ प्रभुदयाल शर्मा को जानकारी दी। निर्देश पर जीनगर को गिरफ्तार कर एसडीएम के समक्ष पेश किया, जहां से जमानत पर रिहाई हुई।

X
Udaipur News - rajasthan news two gangsters arrested for stealing 17 cases of bike theft
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन