घर-घर जाकर मोदी सरकार के झूठ और जुमलों की पोल खोलेंगे कार्यकर्ता : यादव

Udaipur News - उदयपुर | देहात जिला कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक बुधवार को एआईईआरटी में हुई। प्रदेश कांग्रेस महासचिव...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:47 AM IST
Udaipur News - rajasthan news workers will open the pole of modi government and go to the house yadav
उदयपुर | देहात जिला कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक बुधवार को एआईईआरटी में हुई। प्रदेश कांग्रेस महासचिव और प्रभारी शंकर यादव ने कहा कि आने वाले 45 दिनों के लिए एआईसीसी का एक्शन प्लान तैयार है। प्रदेश भर में 15 से 25 फरवरी तक कार्यकर्ताओं को 52000 बूथों पर ट्रेनिंग दी जाएगी। ‘मैं कांग्रेस हूं’ के भाव से कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर लोगों को कांग्रेस और विपक्षी पार्टी की विचारधारा में अंतर समझाएंगे। देश के लिए जो एक्शन प्लान की शुरुआत राजस्थान से की जा रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं को ट्रेंड करेगी और केन्द्र सरकार के झूठ-जुमलों की पोल खोलेगी। यादव ने कहा कि बेशक विधानसभा चुनाव में मेवाड़ में अपेक्षित प्रदर्शन नहीं रहा लेकिन राजनीति में जीत-हार सब कुछ नहीं है। अपनी विचारधारा को जनता तक पहुंचाने के लिए भी चुनाव लड़े जाते हैं। इससे पहले जिलाध्यक्ष लाल सिंह झाला सहित कार्यकारिणी का अभिनंदन हुआ। चौथी बार जिलाध्यक्ष बनने पर झाला ने कहा कि ये संगठन के कार्यकर्ताओं की ताकत और विश्वास का परिणाम है। बैठक में पीसीसी प्रवक्ता पंकज शर्मा, कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष सीमा चोरड़िया आदि मौजूद थे।

जन समस्याएं निपटाने हर वार्ड में बनाएंगे कार्यकर्ताओं की टीम

उदयपुर | कांग्रेस शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के.के. शर्मा ने कहा कि सभी 55 वार्डों में नगर निगम या यूआईटी से संबंधित जो भी जन समस्याएं होंगी, उनके निराकरण के लिए हर वार्ड में 10-10 कार्यकर्ताओं की टीम बनाएंगे। हर वार्ड में एक कार्यालय भी खोलेंगे। शर्मा ने कहा कि सुखाड़िया सर्किल पर नियम ताक पर रख बहुमंजिला इमारत बना रहे उद्योगपति को राजनीतिक संरक्षण है। चेतक सिनेमा की जगह बन रहे कॉॅम्प्लेक्स की बहुमंजिला इमारत में भी गड़बड़ी है। शर्मा ने खाऊ गली प्रकरण में पूरी जांच कराने, गुलाब बाग में मसाला चौक, आयड़ नदी के विकास प्रोजेक्ट, आपदा प्रबंध योजना में नाजायज लाभ पहुंचाने आदि पर भी सवाल उठाए।

X
Udaipur News - rajasthan news workers will open the pole of modi government and go to the house yadav
COMMENT