राजस्थान / निजी और रोडवेज बस की टक्कर में 6 लोग हुए घायल, बड़ा हादसा टला



हादसे के बाद निजी बस। हादसे के बाद निजी बस।
पलटी खाई रोडवेज की बस। पलटी खाई रोडवेज की बस।
घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
X
हादसे के बाद निजी बस।हादसे के बाद निजी बस।
पलटी खाई रोडवेज की बस।पलटी खाई रोडवेज की बस।
घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

  • थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल पुलिस जाप्ते के साथ रूपा खेड़ा टोल नाके पर पहुंचे

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2019, 11:53 AM IST

गौतमशर्मा. कुंवारिया. आज सुबह कुंवारिया थाना के पास जुन्दा गांव के चौराहे पर एक निजी बस ने रोडवेज बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे रोडवेज बस पलट गई। रोडवेज की बस खाली होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया, लेकिन निजी बस में बैठे आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर पर कुंवारिया थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल पुलिस जाप्ते के साथ रूपा खेड़ा टोल नाके पर पहुंचे। जहा घटना में घायल सवारियों को एंबुलेंस की मदद से  जिला अस्पताल लाया गया। वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू कर दिया गया है।

 

ऐसे हुआ हादसा

 

पुलिस ने बताया कि कुंवारिया थाना सर्कल के जुंदा की खेड़ी चौराहे पर राजस्थान परिवहन बस सवारी लेने के लिये जुन्दा गांव की तरफ मुड़ी थी कि पीछे से आई निजी बस ने टक्कर मार दी। जिससे राजस्थान परिवहन विभाग की बस पलटी खा गई, हालांकि राजस्थान परिवहन बस में ड्राइवर के अलावा एक भी यात्री नहीं होने से एक बड़ा हादसा टल गया। वहीं निजी बस में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

 

ये हुए घायल

 

बताया जा रहा है कि निजी बस जो सूरत से भीलवाडा जा रही थी। घायलों में गंगा देवी, रामसिंह महावीर, अहमद हुसैन, हीरालाल , दिनेश , गोविंद शामिल हैं। इसके साथ निजी बस के कंडेक्टर को चेहरे पर चोट लगी और पैर फैक्चर हुआ है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना