--Advertisement--

रॉयल कैट वॉक... लहरिया और बंधेज में राजस्थानी लुक ला रोजा

पीआईएफटी का एल्युमिनेटी 2018 फैशन शो रविवार शाम को टाउन हॉल में हुआ।

Danik Bhaskar | Jul 16, 2018, 07:30 PM IST

उदयपुर. पीआईएफटी का एल्युमिनेटी 2018 फैशन शो रविवार शाम को टाउन हॉल में हुआ। देश के ख्यातनाम मॉडलों ने स्टूडेंट्स के तैयार ला रोजा, हिलटॉप, राजस्थान रॉयल्स और क्लासी मैसी थीम के परिधान पहनकर कैटवॉक किया। फैशन की दुनिया में ट्रेंड कर रही आधुनिक ड्रेस के साथ राजस्थानी परिधानों के रंग भी देखने को मिले। शो का शुभारंभ फिल्म अभिनेत्री रीमा सेन की बहन राइमा सेन, फिल्म निदेशक आर्यमन रामसे ने किया। वॉक की शुरुआत गुलाब और गुलकंद से प्रेरित थीम ला रोजा और हिलटॉप के परिधान पहनकर रैंप वॉक करने के साथ हुई।

फैशन के साथ ड्रामा, लाइट और म्यूजिक शो भी

शो में थीम बेस्ड और परंपरागत कोरियोग्राफी के साथ ड्रामा, इमोशन को जीवंत करते हुए लाइट और म्यूजिक का शानदार इस्तेमाल किया। रण बंका और हंस-मत पगली फिल्म के बाल कलाकार अव्य अग्रवाल ने शो में एबीसीडी फिल्म के गीत बेजुबां पर डांस की प्रस्तुति दी और रैम्प पर वॉक कर रहे लोगों की तालियां बटोरी। लीला देवी अग्रवाल, पाहेर के वित्त सचिव आशीष अग्रवाल, डायरेक्टर शीतल अग्रवाल के साथ शो के कोरियोग्राफर, डिजाइनर गगन कुमार मौजूद थे।

बॉलीवुड बाल कलाकार अव्य

शो के दौरान बेस्ट स्टूडेंट्स का अवार्ड हीना लोढ़ा, गिरीजाती राजू, हर्ष तेवानी, वसंत माली, शगून माहेश्वरी, अशिया खान, आंचल चुघ, सृष्टि पुरोहित, मोहम्मद आसेफ को दिया गया। बेस्ट डिजाइनर फिमेल राउंड में आंचल चुघ और देशना पीतलिया प्रथम, शगून माहेश्वरी द्वितीय और अमिशा पारदिया तृतीय रहीं। बेस्ट मेल डिजाइनिंग में तृप्ति व्यास और नेहा कुमारी रहीं। बेस्ट थीम अवार्ड में रॉयल राजस्थान प्रथम और हिलटॉप द्वितीय पर रहा।

राजस्थान रॉयल्स राउंड में राजस्थान की विभिन्न शहरों और संस्कृतियों से प्रेरित परिधानों को प्रस्तुत किया गया। इसमें कपड़ों पर कांच एवं गोटा पत्ती का उपयोग किया गया। मॉडल्स ने पारंपरिक प्रिंट लहरिया और बंधेज के साथ वॉक किया जिसे सभी की सराहना मिली। सभी राउंड में ज्वेलरी सेटअप और मैकअप को लेकर खासी मेहनत देखी गई और दर्शकों को ज्वेलरी में ताजापन का अहसास करवाया। डिजाइनर गगन कुमार के निर्देशन में स्टूडेंट ने लेटेस्ट और ट्रेंडी परिधानों से रू-ब-रू करा फैशन को जीवंत कर दिया।

बेस्ट किड्ज डिजाइनिंग... दिव्य प्रथम, रश्मि द्वितीय

बेस्ट डिजाइनर किड्स राउंड में दिव्य महात्मा प्रथम और रश्मि बजाज द्वितीय रही। शो में पीआईएफटी फेकल्टीएडमिन हेड फातिमा नाज, फेकल्टी डिजायनर यशवंत कुमार जैन, मुकेश कुमार औदीच्य, आर्किटेक्ट हितेष मिस्त्री, प्रकृति दीक्षित पोरवाल, संगीता सिंघवी, राजेश्वरी लोढ़ा, सोनू सेठिया, राजेश शर्मा, प्रकाश शर्मा, कोमल सुखवानी, नाजनीन खान भी मौजूद रहे।