--Advertisement--

अजय, दुर्गा का जिला टीम में चयन

उदयपुर | स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में कुराबड़ के राउमावि फिला के छात्र अजयराजसिंह चिड़ावा और छात्रा दुर्गा डांगी...

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 07:20 AM IST
उदयपुर | स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में कुराबड़ के राउमावि फिला के छात्र अजयराजसिंह चिड़ावा और छात्रा दुर्गा डांगी का जिला टीम में चयन हुआ है। वे जयपुर में होने वाली राज्य स्तरीय कुश्ती व जूडो प्रतियोगिता में खेलेंगे। प्रिंसिपल मो. अखलाक शेख ने राज्य स्तर पर जीतने पर इनाम देने घोषणा की।

कबड्डी में गोवर्धन विलास ए विजेता

उदयपुर | सिद्धिविनायक नवयुवक मंडल गोवर्धन विलास की तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन शनिवार को हुआ। राजकुमार ओड ने बताया कि समापन समारोह के मुख्य अतिथि चन्द्रसिंह कोठारी रहे। प्रतियोगिता मे कुल 32 टीमों ने भाग लिया। जिनमें गोवर्धन विलास ए सीनियर टीम विजेता रही। टीम को 15 हजार रुपए और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। वहीं उपविजेता टीम को 5 हजार नकद दिए गए।

लक्ष्मणसिंह व्यायामशाला को दस गोल्ड

उदयपुर | हाल ही में हुई जूडो-कुश्ती प्रतियोगिता में उस्ताद लक्ष्मण सिंह व्यायामशाला की बालक-बालिकाओं को 10 गोल्ड, 3 सिल्वर और 7 ब्रॉन्ज मेडल जीते।

मृणालिनी का स्कूल स्टेट बास्केटबॉल के लिए चयन, 22 को पाली जाएंगी

उदयपुर | स्कूल गेम फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 63वें स्कूल स्टेट बास्केटबॉल चैम्पियनशिप के लिए प्रतिभाशाली छात्राओं की टीम का चयन किया है। इसी के तहत अंडर-17 श्रेणी के लिए जीडी गोयनका इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा मृणालिनी शक्तावत को चुना गया है। चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने 22 सितंबर को पाली जाएंगी।

राठौड़ चयन समिति सदस्य नियुक्त

उदयपुर |निदेशक माध्यमिक शिक्षा विभाग की सीकर के लक्ष्मणगढ़ में होने वाली 63वीं राज्य स्तरीय सॉफ्टबॉल 17 व 19 वर्षीय छात्रा प्रतियोगिता के लिए राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल बेड़वास के शारीरिक शिक्षक नरपतसिंह राठौड़ को निर्णायक और राजस्थान सॉफ्टबॉल 17 वर्ष छात्रा टीम का चयन समिति सदस्य बनाया गया। यह प्रतियोगिता 13 से 18 सितंबर तक होगी।

राज्य स्तरीय जूडो में प्रतिभा दिखाएंगी भूमि कंडारा

उदयपुर | कोटा में होने वाली राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता में राबाउमावि पानेरियों की मादड़ी की छात्रा भूमि कंडारा का चयन हुआ है। यह जानकारी स्कूल प्रधानाध्यापिका सुषमा भंडारी ने दी।