विज्ञापन

ईशा अंबानी की ग्रैंड सेरेमनी में आने वाले मेहमानों के लिए ही नहीं अनाथ बच्चों और बेघर लोगों के लिए भी होगा ये खास इंतजाम / ईशा अंबानी की ग्रैंड सेरेमनी में आने वाले मेहमानों के लिए ही नहीं अनाथ बच्चों और बेघर लोगों के लिए भी होगा ये खास इंतजाम

dainikbhaskar.com

Dec 06, 2018, 08:41 PM IST

8 दिसंबर को महाआरती के साथ होगा ईशा अंबानी की ग्रैंड सेरेमनी का आगाज।

isha ambani anand piramal sangeet ceremony in udaipur
  • comment

उदयपुर। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी करने जा रही हैं। इससे पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई है। इस मौके पर अंबानी परिवार की ओर से अनाथ बच्चों और बेघर लोगों को मिठाई और खाने के पैकेट बांटे जाएंगे।

ये होगी व्यवस्था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी के दौरान उदयपुर में अनाथ बच्चों और बेघरों के बीच मिठाई और खाने के पैकेट बांटे जाएंगे। इसके लिए अंबानी परिवार ने लोकल एनजीओ की मदद ली है। दिन दो बार चाय-नाश्ता दिया जाएगा। इसके अलावा चुनिंदा सरकारी स्कूलों में स्टॉल लगाकर मिठाई, केक, ड्राइफ्रूट, दूध के पैकेट लोगों में बांटे जाएंगे।

महाआरती के साथ होगा ग्रैंड सेरेमनी का आगाज

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से पहले लेक सिटी उदयपुर में 8-9 दिसंबर को उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी रखी गई है। होटल उदय विलास में ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी जोरों पर है। बुधवार से ही वीवीआईपी मेहमानों का आना शुरू हो गया है। 8 दिसंबर को अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन आएंगी। उनके पति व पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के भी आने की संभावना है। इससे पहले अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी के सुरक्षा गार्डों ने उदयपुर जिला पुलिस के साथ बैठक कर समारोह स्थलों का जायजा लिया। मुकेश अंबानी भी परिवार और रिश्तेदार सहित उदयपुर में हैं। 8 दिसंबर को महाआरती के साथ ग्रैंड सेरेमनी का आगाज होगा।

X
isha ambani anand piramal sangeet ceremony in udaipur
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन