हादसा / स्कूल बस के नीचे आने से 6वीं के छात्र की मौत, परीक्षा देकर लौट रहा था घर



student killed in road accident
X
student killed in road accident

  • बार-बार फोन करने पर भी स्कूल से नहीं मिला जवाब
  • मृतक के परिजन व लोग हुए आक्रोशित 

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 08:43 PM IST

नाथद्वारा। नई हवेली स्कूल के पास शनिवार को एक स्कूल बस के नीचे आने से एक छात्र की मौत हो गई। मृतक छात्र छठी कक्षा में पढ़ता था। घटना के बाद चालक मौके से बस छोड़कर फरार हो गया। घटना के दौरान बस में 38 बच्चे सवार थे।

 

घटना के बाद लोगों ने बस पर लिखे स्कूल के नंबर पर फोन किया, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला. इससे वे आक्रोशित हो गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से समझाकर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

बस रिवर्स करने के दौरान हुआ हादसा 
मृत छात्र नाथद्वारा के रामपुरा स्थित सिंधी कॉलोनी का रहने वाला है. मृतक के चाचा नरेश कुमार ने बताया कि उनका भतीजा प्रणय (13) अंकुर स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता था। शनिवार को वह परीक्षा देकर लौट रहा था। नई हवेली स्कूल के पास ड्राईवर ने उसे बस से उतारा और बस को रिवर्स ले रहा था। इसी दौरान प्रणय बस के पिछले पहिये की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

 

मृतक के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया आरोप
घटना के बाद स्कूल प्रबंधन के लोग मोर्चरी अस्पताल की पहुंचे। जहां मृतक छात्र के परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों का कहना था कि घटना के बाद बस पर लिखे नबंर पर सात बार फोन किया गया, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला। प्रिंसिपल को भी फोन किया, लेकिन उन्होंने भी फोन उठाने के बाद बंद कर दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना