--Advertisement--

उदयपुर / तलवार लेकर टावर पर चढ़ा चोरी का संदिग्ध, पुलिस से परेशानी का ऑडियो भेजा; 7 घंटे बाद उतरा



Suspected of theft climb tower
X
Suspected of theft climb tower

  • मांग पर आए वकील ने मोबाइल फोन से आरोपी से बात की, इसके बाद ही वह नीचे आया
  • पुलिस ने आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा, पहले भी चोरी के मुकदमे दर्ज हो चुके हैं

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 03:59 AM IST

झाड़ोल (फलासिया). चोरी और हत्या के मामले में जेल जा चुके झाड़ोल निवासी एक व्यक्ति के पास पूछताछ के लिए जाना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया। घटना बुधवार देर रात 2.30 बजे की है। पुलिस एक मामले में पूछताछ के लिए विजय उर्फ कालु के पास पहुंची। पुलिस को देख विजय तलवार लेकर क्षेत्र के ही 200 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया।

 

जब उसने पुलिस की पूछताछ से परेशान होने का ऑडियो परिजन को भेजा तो परिवार को उसके टवर पर चढ़े होने का पता चला। मौके पर पुलिस जाप्ता, एंबुलेंस सहित गांव वाले पहुंचे और समझाइश की तो 7 घंटे बाद वह नीचे उतरा। पुलिस ने तलवार बरामद कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


थानाधिकारी चन्द्र शेखर पालीवाल ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात हुई थी। इसके लिए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही थी। आरोपी विजय पहले भी चोरी के मुकदमों में गिरफ्तार हुआ है और उसके खिलाफ चालान भी पेश हुआ था। इसको लेकर पूछताछ के लिए थाना पुलिस गांव में गई थी।

 

सुबह जब उसके परिजन जगे तो उन्होंने मोबाइल में उसका ऑडियो सुना। इसके बाद परिजनों ने पुलिस काे फोन की बताया कि वह टावर पर चढ़ा हुआ है। मौके पर झाड़ोल डीएसपी ओमप्रकाश चौधरी, डीएसपी कैलाशचंद्र बोरीवाल सहित भारी पुलिस जाप्ता और एम्बुलेंस पहुंची। इसके बाद उसकी मांग पर वकील को बुलाया। वकील ने मोबाइल फोन से आरोपी से बात की और वह समझाइश पर नीचे आ गया।
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..