• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Udaipur राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्मेलन को लेकर थी बैठक, भाजपा के आधे पार्षद भी नहीं पहुंचे
विज्ञापन

राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्मेलन को लेकर थी बैठक, भाजपा के आधे पार्षद भी नहीं पहुंचे

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2018, 07:31 AM IST

Udaipur News - जयपुर में 11 सितंबर को होने वाले भाजपा के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन को लेकर भाजपा पार्षदों की बैठक शुक्रवार काे पटेल...

Udaipur - राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्मेलन को लेकर थी बैठक, भाजपा के आधे पार्षद भी नहीं पहुंचे
  • comment
जयपुर में 11 सितंबर को होने वाले भाजपा के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन को लेकर भाजपा पार्षदों की बैठक शुक्रवार काे पटेल सर्कल स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई। शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट, महापौर चंद्रसिंह कोठारी और महामंत्री प्रेमसिंह शक्तावत की मौजूदगी में हुई बैठक में ज्यादा से ज्यादा संख्या में सम्मेलन में जाने पर जोर दिया गया। हालांकि यह बात अलग रही कि इस बैठक में भाजपा के 49 पार्षदों में से महापौर कोठारी और उपमहापौर लोकेश द्विवेदी सहित 23 पार्षद ही पहुंचे।

मेयर ने इस बैठक को लेकर भाजपा के सभी पार्षदों को पत्र लिखकर व्यक्तिगत सूचना दी थी। मंगलवार को जयपुर में हुई बैठक में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी और नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने सम्मेलन में ज्यादा ज्यादा भाजपा पार्षदों को लाने की जिम्मेदारी दी थी। उस बैठक में महापौर कोठारी और यूआईटी चेयरमैन रवींद्र श्रीमाली भी मौजूद थे। इधर शहर जिलाध्यक्ष भट्ट ने बताया कि 18 सितंबर को उदयपुर में हाेने वाले अमित शाह के सम्मेलन के कारण 15 आैर 16 को होने वाले युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के सम्मेलन स्थगित कर दिए हैं। सहकारिता प्रकोष्ठ के शहर जिलाध्यक्ष किरण कुमार नागौरी ने बताया कि जयपुर सम्मेलन को लेकर प्रकोष्ठ की बैठक गुरुवार को हुई।

X
Udaipur - राष्ट्रीय अध्यक्ष के सम्मेलन को लेकर थी बैठक, भाजपा के आधे पार्षद भी नहीं पहुंचे
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें