पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाबालिग बेटे ने सुपारी देकर करवाई थी सौतेली मां की हत्या, हरियाणा में पकड़ा गया किलर

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी हिस्ट्रीशीटर बबलू।
  • प्रतापगढ़ जिले के अखेपुरा क्षेत्र में 16 नवंबर को हुई थी महिला की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़. यहां अखेपुरा इलाके में गत 16 नवंबर को घर में घुसकर रजिया बी नाम की महिला की गोली मारकर की गई हत्या में शामिल सुपारी किलर बबलू उर्फ जितेन्द्र जोशी को पुलिस ने हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया।


वारदात महिला के नाबालिग सौतेले बेटे ने गुंडों को सुपारी देकर करवाई थी। इससे पहले पुलिस ने मृतक के बेटे को अवैध हथियार के साथ 20 नवंबर को ही पकड़ लिया था। जबकि सुपारी लेने वाला आरोपी फरार था। 


प्रतापगढ़ एसपी पूजा अवाना ने बताया कि आरोपी बबलू हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 5 हजार का इनाम था। वह प्रतापगढ़ में हीरा कॉलोनी का रहने वाला है। मृतका रजिया बी के नाबालिक सौतेले बेटे ने मां का कत्ल करवाने के लिए आरोपी बबलू को 2 लाख रुपए की सुपारी दी थी।


इसके बाद बबलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर रजिया की हत्या को अंजाम दिया।एसपी ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी बबलू जोशी दिल्ली होते हुए वह सोनीपत पहुंच गया था।

यह है मामला?
16 नवम्बर को अखेपुर निवासी एक बाल अपचारी व उसके साथियों ने मिलकर बावड़ी मुहल्ले में रहने वाली रजिया बी की घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतका की मां ताहिरा बी (55) की रिपोर्ट के अनुसार आजम (मृतका का पति) की पहली पत्नी के लड़के ने रंजिश में फायर कर उसकी बेटी की हत्या कर दी और फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें