Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Thieves Robbed 3 Houses In One Day

3 घरों में घुसे चोर, अलमारी को गांव के बाहर ले जाकर निकाले जेवर, 2 बाइक भी चुराई

ताले तोड़कर चोर लाखों रुपए के सामान सहित 2 बाइक व एक मोबाइल भी चुरा ले गए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 06, 2018, 03:38 PM IST

3 घरों में घुसे चोर, अलमारी को गांव के बाहर ले जाकर निकाले जेवर, 2 बाइक भी चुराई

भगवानपुरा.गांव में चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया। ताले तोड़कर चोर लाखों रुपए के सामान सहित 2 बाइक व एक मोबाइल भी चुरा ले गए। प्रभु उपाध्याय का पूरा परिवार घर के आंगन में सोया हुआ था। रात करीब 1 बजे चोर घर में घुस आए। अहाते में रखी बाइक, 3 हजार रुपए नकद व आंगन में सो रहे बेटे के पास रखा करीब 12 हजार रुपए कीमत का मोबाइल फोन चुरा ले गए। चोरों ने रोड लाइट बंद होने का फायदा उठाया।

- सुबह 5 बजे नींद खुली तब सामान बिखरा हुआ था। ब्राह्मण मोहल्ले के ही प्रभु माली ने बताया कि बाइक सहित कई कीमती सामान चोर ले गए।
- इसी तरह, गणपत उपाध्याय के मकान की खिड़की तोड़कर चोर घुसे। कमरे में रखी लोहे की अलमारी से 1 किलो चांदी के जेवर जिनमें कड़ा, पायल, करंगती शामिल है ले गए। एक तोला सोने के जेवर, सोने की 4 चूड़ियां, मादलिया, 15 हजार रुपए रोकड़ व कुछ दस्तावेज भी चोरी हुए हैं। परिवार वालों की नींद न खुल जाए इस कारण चोर पहले आलमारी को उठाकर गांव से करीब 200 मीटर दूर ले गए।

धर्मस्थल से छत्र चोरी का सुराग नहीं

- करीब एक महीने पहले गांव के धर्मस्थल से चोर चांदी के छत्र सहित कीमती सामान ले गए थे। वारदात का अभी तक खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में रोष है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल है। लगातार हो रही चोरियों के कारण पुलिस की गश्त व्यवस्था पर भी ग्रामीण सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×