• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • udaipur isha ambani prewedding preperation: shreenathdwara 35 feet idol on the bay of pichola lake near oberoi uday vilas, anil ambani with kokilaben in udiapur
--Advertisement--

ईशा अंबानी प्री वेडिंग सेरेमनी: अंबानी परिवार ने होटल में बनवाई श्रीनाथजी की 35 फीट ऊंची मूर्ति, तोपों से बरसेंगे फूल, इजरायल-लंदन की कंपनी को सिक्यूरिटी का जिम्मा

ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा कर सकती हैं परफॉर्म, मेहमानों को होटल में लाने के लिए आई जॉय ट्रेन...

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 12:14 PM IST

उदयपुरईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए होटल ऑबेराय उदय विलास में पिछाेला झील किनारे श्रीनाथजी की करीब 35 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है। यहीं महाआरती इसके लिए पिछोला किनारे को हरिद्वार घाट लुक दिया गया है। गुरुवार को ईशा के मंगेतर आनंद के साथ उनके पिता अजय पीरामल और मां स्वाति पीरामल उदयपुर पहुंचे। अनिल अंबानी, उनकी पत्नी टीना अंबानी और मां कोकिला बेन पहुंच गए हैं। अंबानी परिवार ने साथ में बैठकर अायोजनों पर चर्चा की।

इजरायल और लंदन की कंपनी को दी गई सिक्यूरिटी की जिम्मेदारी

ईशा अंबानी के प्री-वैडिंग कार्यक्रम के लिए देश-विदेश से वीवीआईपी उदयपुर पहुंचेंगे, जिसमें माइक्रोसोफ्ट, एपल के अलावा कुछ टेलीकॉम कंपनियों के उच्चाधिकारी शामिल रहेंगे। शहर के 7 प्रमुख हाेटल उदयविलास, लेक पैलेस, लीला, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास सहित अन्य होटलों में 2000 से ज्यादा कमरे बुक किए गए हैं। होटल में कच्छी घोड़ी और कालबेलिया डांसर मेहमानों का स्वागत करेंगे। सुरक्षा के लिए इजरायल और लंदन की कम्पनियों को जिम्मेदारी दी गई है। तैयारियों में काम आ रहे हर कर्मचारी-अधिकारी को विशेष बार कोड वाले आईडी कार्ड दिए गए हैं। इनके बिना एंट्री नहीं कराई जा रही है। हर दो घंटे में इनका कोड बदला जा रहा है।

टाटा की एयरलाइन कंपनी ने ट्वीट कर दी स्पेशल फ्लाइट की जानकारी


टाटा समूह की एयरलाइन कंपनी विस्तारा चार दिन के लिए उदयपुर में स्पेशल फ्लाइट सर्विस भी शुरू की है। विस्तारा ने ट्वीट किया है कि वह 7, 8, 9 और 10 दिसंबर को दिल्ली-मुंबई-उदयपुर के लिए विशेष सेवा दे रही है। कंपनी की वेबसाइट पर फ्लाइट्स का शेड्यूल भी बताया है। इसके मुताबिक 7 दिसंबर को उदयपुर से दिल्ली के लिए एक फ्लाइट, 8 दिसंबर को तीन फ्लाइट, 9 दिसंबर को दिल्ली से उदयपुर के लिए एक फ्लाइट, 10 दिसंबर को दिल्ली से उदयपुर के लिए तीन फ्लाइट और एक फ्लाइट 10 को ही मुंबई से उदयपुर के लिए उड़ान भरेगी। इन सभी फ्लाइट्स के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। इसके साथ विस्तारा के कई चार्टर भी आ रहे हैं। इन फ्लाइट्स में बॉलीवुड के कई ग्रुप और वीवीआईपी के आने की संभावना है।


तोपों से बरसेंगे फूल, ट्रायल हुआ, डांसर्स का भी लगा रहा मेला


अंबानी परिवार के इस आयोजन में ताेपों से फूल बरसाए जाएंगे। जिसके लिए देश विदेश से फूल मंगवाए गए हैं। परफॉर्म करने वाले क्रू मैंबर्स ने गुरुवार को ट्राइडेंट और ओबेरॉय होटल, उदय विलास होटल में प्रेक्टिस की। रंग-बिरंगी ड्रेसेज में परफॉर्मर होटल व होटल के बाहर आते-जाते रहे। यहां मेले जैसा माहौल है।


मुकेश अंबानी ने देखी तैयारियां


तैयारियों को परखने बुधवार रात खुद मुकेश अंबानी पहुंचे और वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मुकेश अंबानी काफी देर तक होटल में रुके और तैयारियां देखीं। वे 4:30 बजे नीता अंबानी के साथ दिल्ली गए और वहां अतिविशिष्ठ लोगों को न्योता देकर रात 9:30 बजे उदयपुर लौट आए। वहीं उनके बेटे अनंत ने भी आयोजन स्थल पर व्यवस्थाएं देखी।


उदयविलास में ट्रायल


होटल ऑबेरॉय उदयविलास और ट्राइडेंट में इवेंट कंपनियों की ने दिनभर तैयारियां की। ट्राइडेंट होटल परिसर की दीवार के चारों और काफी संख्या में लेजर लाइटें लगाई गई हैं जिनकी रोशनी आसमान में दूर-दूर तक दिखाई दी। शाम 7 बजे के करीब दोनों होटल्स में राजस्थानी गीत चलाए गए। लोक कलाकारों ने भी प्रैक्टिस की।


प्रियंका कर सकतीं हैं परफाॅर्म


ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में प्रियंका चोपड़ा परफॉर्म कर सकती हैं। प्रियंका और ईशा अच्छे दोस्त हैं और हाल ही शादी में जब प्रियंका क्रिश्चियन ब्राइड बनी थीं तो ईशा उनकी ब्राइड मेड थीं। सेलिब्रिटी मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागदा ईशा अंबानी को मेंहदी रचाएंगी। वीना ने ही सोनम कपूर और आकाश अंबानी की मंगेतर श्लोका मेहता को भी सगाई के समय मेंहदी लगाई थी।

होटल उदय विलास में मेहमानों के लिए जॉय ट्रेन लाई गई। होटल उदय विलास में मेहमानों के लिए जॉय ट्रेन लाई गई।
जॉय ट्रेन जॉय ट्रेन
वेडिंग इवेंट के लिए उदय विलास परिसर में स्मारकों की रेप्लिका भी बनाई गई हैं। वेडिंग इवेंट के लिए उदय विलास परिसर में स्मारकों की रेप्लिका भी बनाई गई हैं।
यह अनिल अंबानी की स्पिन बाइक है। इसे मुंबई से लाया गया है। यह अनिल अंबानी की स्पिन बाइक है। इसे मुंबई से लाया गया है।
X
होटल उदय विलास में मेहमानों के लिए जॉय ट्रेन लाई गई।होटल उदय विलास में मेहमानों के लिए जॉय ट्रेन लाई गई।
जॉय ट्रेनजॉय ट्रेन
वेडिंग इवेंट के लिए उदय विलास परिसर में स्मारकों की रेप्लिका भी बनाई गई हैं।वेडिंग इवेंट के लिए उदय विलास परिसर में स्मारकों की रेप्लिका भी बनाई गई हैं।
यह अनिल अंबानी की स्पिन बाइक है। इसे मुंबई से लाया गया है।यह अनिल अंबानी की स्पिन बाइक है। इसे मुंबई से लाया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended