• Home
  • Rajasthan News
  • Udaipurwati News
  • विधायक ने मेरी जुबान काटने की बात कही है तो मैं हर समय उनके साथ ट्‌वेंटी-ट्वेंटी खेलने के लिए तैयार हूं : पूर्व मंत्री गुढ़ा
--Advertisement--

विधायक ने मेरी जुबान काटने की बात कही है तो मैं हर समय उनके साथ ट्‌वेंटी-ट्वेंटी खेलने के लिए तैयार हूं : पूर्व मंत्री गुढ़ा

विधायक शुभकरण चौधरी के विवादित बोल के बाद उनका जवाब देते हुए बुधवार को पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 07:05 AM IST
विधायक शुभकरण चौधरी के विवादित बोल के बाद उनका जवाब देते हुए बुधवार को पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि विधायक ने मेरी जुबान काटने की बात कही है तो मैं भी हर समय उनके साथ ट्वेंटी-ट्वेंटी खेलने के लिए तैयार हूं। गुढ़ा ने बुधवार को क्षेत्र के कोट गांव में एक जन सभा में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि ‘शर्म आनी चाहिए ऐसे विधायक को, जिसे उनकी पार्टी के वरिष्ठ मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने विधानसभा में यहां तक कह दिया कि मैं जानता हूं, आप कितने दूध के धुले हुए हो।’ गुढ़ा ने कहा कि विधायक को भाषण देकर चेतावनी देने की जरूरत कहां पड़ गई, अगर हिम्मत है तो किसी भी समय आमने-सामने हो जाएं। शादियों का मौसम चल रहा है, क्षेत्र में एक दिन में तीन बार उनका चौधरी से आमना-सामना होता है। रास्ते में जहां उनकी मर्जी हो, वहीं रुक कर अपना वहम निकाल सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि खुद 287 करोड़ रुपए के टोल घोटाले में आरोपी हैं और दूसरों को चोर बता रहे हैं, उनको शर्म आनी चाहिए।

समारोह की अध्यक्षता कर रही प्रधान सविता खरबास ने कहा कि जो विधायक अपने समाज का नहीं हुआ वो दूसरे का क्या होगा। प्रधान खरबास ने अपने खिलाफ लाए अविश्वास प्रस्ताव की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘मैं जाट की बेटी हूं, ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती हूं। विधायक क्षेत्र के सरपंचों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे हैं तथा कर्मचारियों को ट्रांसफर का डर दिखा कर दबाने का प्रयास कर रहे हैं।’ आयोजक हनुमान सूद ने 7 ढाणियों में पेयजल संकट दूर कराने व 5 किमी सड़क बनवाने की मांग की। इस दौरान मंडावरा सरपंच पवन देवी, पंस. सदस्य हंसा वर्मा, संजय नेहरा, शीशराम खटाना, पूर्णमल बलाई, रामकरण सैनी मौजूद थे।

विधायक चौधरी के विवादित बोल के बाद पूर्व मंत्री राजेंद्रसिंह गुढ़ा ने दिया जवाब

संबोधित करते पूर्व मंत्री गुढ़ा।