• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipurwati
  • समारोह में छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
--Advertisement--

समारोह में छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

Udaipurwati News - गुढ़ागौड़जी | कस्बे की टैगोर पीजी कॉलेज में बीबीए और बीसीए अंतिम वर्ष बैच के विद्यार्थियों का विदाई समारोह...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:05 AM IST
समारोह में छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
गुढ़ागौड़जी | कस्बे की टैगोर पीजी कॉलेज में बीबीए और बीसीए अंतिम वर्ष बैच के विद्यार्थियों का विदाई समारोह फ्यूजन-2018 का आयोजन किया गया। विद्यार्थियोंं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। मुख्य अतिथि संस्था निदेशक वीरपाल सिंह शेखावत थे। अध्यक्षता प्राचार्य भींवसिंह राठौड़ ने की। कार्यक्रम में बैच के विद्यार्थियो ने प्रस्तुतियां दी, जिन पर जमकर थिरके। शेखावत ने कहा कि विद्यार्थियों को धीरज के साथ अपने लक्ष्य को हासिल करने का प्रयास करना चाहिए जिससे वे अपनी मंजिल तक पहुंच सकें। कार्यक्रम का संचालन साक्षी ने किया।

खेतड़ी | राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय बीलवा में वार्षिकोत्सव मनाया गया। समारोह में शिक्षक संघ सियाराम के अध्यक्ष राजकुमार मूंड मुख्य अतिथि थे। पुरुषोत्तम जांगिड़ ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की और जयसिंह स्कूल खेतड़ी के प्राचार्य राधेश्याम जांगिड़ विशिष्ट अतिथि थे। विद्यालय प्राचार्य कमलेश कुमार शर्मा ने अतिथियों का आभार प्रकट किया। वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। अतिथियों ने विद्यालय की प्रतिभाओं का सम्मान किया। छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की एक से बढ़ कर एक प्रस्तुतियां दी।

गुढ़ागौड़जी. विदाई समारोह में प्रस्तुति देती छात्राएं।

वार्षिकोत्सव में प्रतिभाओं का सम्मान

उदयपुरवाटी | टोडरमल कॉलेज के वार्षिकोत्सव पर प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम हुए। समारोह के अध्यक्ष प्रिंसीपल टीएन ओझा ने कहा कि प्रतियोगी युग में बच्चों को परीक्षा के समय सफलता हासिल करने के लिए संपूर्ण ताकत लगा देनी चाहिए। समारोह को सचिव पवन मिश्रा, सुभाष औलखा, रंजना सिंह ने भी संबोधित किया। छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर लोकेश राठी, बनवारी लाल सैनी, लक्ष्मी शर्मा, विजया लक्ष्मी मिश्रा, डॉ. कमल कुमार, विनोद बरवड़, प्रवीण शर्मा आदि मौजूद थे।

X
समारोह में छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..