• Home
  • Rajasthan News
  • Uniyara News
  • पनवाड़ मोड़ पर बाइक और ट्रैक्टर में भिड़ंत नेगड़िया पुलिया पर दो पक्ष भिड़े, तीन की मौत
--Advertisement--

पनवाड़ मोड़ पर बाइक और ट्रैक्टर में भिड़ंत नेगड़िया पुलिया पर दो पक्ष भिड़े, तीन की मौत

होलिका दहन पर क्षेत्र में घटित दो अलग अलग हादसों में तीन जनों को काल ने अपने आगोश में ले लिया। गुरुवार दोपहर को...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 04:30 AM IST
होलिका दहन पर क्षेत्र में घटित दो अलग अलग हादसों में तीन जनों को काल ने अपने आगोश में ले लिया। गुरुवार दोपहर को पनवाड़ मोड़ के पास ट्रैक्टर की टक्कर में दो बाइक सवार जान गंवा बैठे। उसी दिन नेगड़िया पुलिया पर देर रात दो पक्षो के बीच हुए हमले में एक युवक की मौत हो गई। बाद में मृतक के परिजनों ने देवली पुलिस थाने पर देर रात को शव रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने पांच जनो को शांतिभंग में पकड़ कर मामला दर्ज करने के बाद मामला शांत हुआ।

थाना प्रभारी दुली चंद गुर्जर ने बताया कि होलिका दहन को धांधोली निवासी बाबूलाल सहित दो अन्य अपनी बाइक पर सवार हो देवली से होली की खरीददारी कर धांधोली जा रहे थे। तभी पनवाड़ मोड़ के समीप गलत साइड में सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रोली ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमे बाबू लाल गंभीर घायल हो गया। वही बाइक सवार संथली का झोपड़ा निवासी मनीष एवं फोरु लाल बैरवा की टक्कर लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। जिन्हें बाद में यहां चिकित्सालय पहुंचाया गया।घायल बाबू लाल का इलाज जारी है।वही शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

मृतक के परिजनों ने देवली थाने पर किया प्रदर्शन

देवली. राष्ट्रीय राजमार्ग पर पनवाड़ मोड़ के पास ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत के बाद सड़क पर पड़े शव एवं बिखरा पड़ा खून।

अपने-अपने लोगों को फोन कर मौके पर बुलाया

देवली थाना पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रोली को जब्त कर लिया है परिवादी रमेश बैरवा की रिपॉर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी तरह गुरुवार को दौलता मोड़ निवासी कैलाश धाकड़ बाइक से देर रात नासिरदा जा रहा था । इस बीच नेगडि़या पुलिया पर उसकी बाइक खराब हो गई। इस दौरान पीछे आ रहे उसके दोस्त वहां रुके। उन्होंने बाइक ठीक करने का प्रयास किया। इस दौरान उनके पीछे से आ रही बाइक ने समीप खड़े कैलाश धाकड़ को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। इस पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बड़ा कि दोनों पक्षों ने अपने-अपने लोगों को फोन कर मौके पर बुला लिया।

रोडवेज की टक्कर से मौत

टोंक|सदर थाना क्षेत्र के बाडा की पुलिस पर कोटा की ओर से जा रही सरदार शहर डिपो की रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार गोल डूंगरी निवासी महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा उसका पति बच गया। उसे मामूली चौटें आई है। इसकी बाद में थानाप्रभारी सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सआदत अस्पताल में लाकर पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

सदर थानाप्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि गोल डूंगरी निवासी राजेंद्र बीसलपुर में बाडी (गर्मी के सीजन में होने वाली तरबूज,खरबूजे,ककडी आदि की फसल) कर रखी है। उसे संभालने के लिए शनिवार शाम करीब चार बजे राजेंद्र बाइक से प|ी पदमा (21) के साथ बीसलपुर जाने के लिए देवली की ओर जा रहा था। इस दौरान बाडा पुलिया की चढाई पर पीछे से आ रही सरदार शहर डिपो की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक बस के पिछले टायर की चपेट में आई है।

आज ही खरीदी थी नई बाइक

सूत्रों के अनुसार राजेंद्र ने शनिवार को ही नई बाइक खरीदी थी और शाम करीब 4 बजे दोनों पति-प|ी बाइक पर सवार नेशनल हाईवे 12 से होते हुए बीसलपुर जा रहे थे कि बाडा पुलिया की चढाई करते समय यह दुर्घटना हो गई।

दो राहगीर व बाइक चालक घायल

उनियारा|पलाई मार्ग के डींग के बालाजी के पास बाइक की चपेट में आने से दो राहगीर व बाइक चालक घायल हो गया। घायलों को पुलिस ने उपचार पहुंचाया। यहां से दो घायलों को टोंक रैफर कर दिया। थानाप्रभारी संग्रामसिंह ने बताया कि देवजी का गुड्डा (बूंदी) निवासी रामलाल (35) पुत्र गोपालाल धाकड़ बाइक पर उनियारा से गांव जा रहा था। रास्ते में इसकी बाइक से चतरपुरा निवासी बुद्धीप्रकाश मीणा व श्योपुरा निवासी राजेन्द्र मीणा के टक्कर लग गई। टक्कर के बाद बाइक भी अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे तीनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।