• Hindi News
  • Rajasthan
  • Uniyara
  • Uniyara - उनियारा कॉलेज में अध्यक्ष पद एनएसयूआई के हिस्से में उपाध्यक्ष-महासचिव- संयुक्त सचिव पद एबीवीपी को मिले
--Advertisement--

उनियारा कॉलेज में अध्यक्ष पद एनएसयूआई के हिस्से में उपाध्यक्ष-महासचिव- संयुक्त सचिव पद एबीवीपी को मिले

राजकीय महाविद्यालय उनियारा में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। महाविद्यालय के छात्र...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:55 AM IST
Uniyara - उनियारा कॉलेज में अध्यक्ष पद एनएसयूआई के हिस्से में उपाध्यक्ष-महासचिव- संयुक्त सचिव पद एबीवीपी को मिले
राजकीय महाविद्यालय उनियारा में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के अमित मीणा 318 मतों से जीते। वहीं उपाध्यक्ष पद पर मनीष गुर्जर, महासचिव पद पर रामसहाय सैनी, संयुक्त सचिव पद पर चन्द्र्रशेखर माली एबीवीपी के निर्वाचित हुए। निर्वाचित सभी पदाधिकारियों को मुख्य चुनाव अधिकारी राजेश शर्मा, कार्यवाहक प्राचार्य प्रमोद कुमार ने शपथ दिलाई। इस दौरान आसपास के थानों का पुलिस जाप्ता तैनात रहा तथा एसडीएम कैलाशचंद गुर्जर, तहसीलदार गजानंद जांगिड़ आदि भी मौज्द रहे। छात्रसंघ चुनाव में 977 मतदाताओं ने अपने मतों का प्रयोग किया था। राजकीय महाविद्यालय उनियारा की प्राचार्या प्रमोद कुमार ने बताया कि अध्यक्ष पद पर विजय अमित मीणा को 557 मत, अजय बैरवा को 79, कालू मीणा को 56, विजयलक्ष्मी को 18, शिवानी शर्मा को 239 मत मिले एवं 28 मत निरस्त हुए, वहीं उपाध्यक्ष कृष्णमुरारी को 291, मनीष गुर्जर को 306, मानसिंह को 247 मत मिले व 133 मत निरस्त हुए। इसी प्रकार महासचिव रामसहाय माली को 601, शेरूखॉन को 202 मत मिले तथा 174 मत निरस्त हुए, संयुक्त सचिव कृष्ण कुमार गुर्जर को 354, चन्द्रशेखर माली को 410 मत मिले एवं 213 मत निरस्त हुए।

पत्रों में मिले 10-10 रुपए

राजकीय महाविद्यालय परिसर में मतगणना के समय मतपत्रों की छटाई करते समय दो मत पत्रों में 10-10 रूपए मिले, जिस पर मतगणना करने वाले व्याख्याताओं ने मुख्य चुनाव अधिकारी को जमा करा दिए। राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव में निर्वाचित सभी पदाधिकारियों को पुलिस उनके गांव में पुलिस गाड़ी में छोड़ आई, ताकि जूलूस नहीं निकाला जा सके। मगर निर्वाचित पदाधिकारी उनियारा आकर मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए अलग अलग जूलूस निकाले गए।

देवली| उपाध्यक्ष पद पर तीन उम्मीदवार मैदान में थे। जिनमें से निर्दलीय प्रत्याशी अनुज कुमार खटीक ने 391 मत प्राप्त कर एनएसयूआई के दिनेश कुमार एवं एबीवीपी के विकास चौधरी को पराजित किया है। एनएसयूआई के दिनेश कुमार को 309 मत प्राप्त होने पर अनुज खटीक ने उसे 82 मतों से पराजित किया है। जबकि एबीवीपी का प्रत्याशी विकास चौधरी ने तीसरे स्थान पर रहकर 220 मत प्राप्त कर सका है। महासचिव पद पर एनएसयूआई के दिलखुश दरोगा ने 578 मत एवं एबीवीपी के विजय सिंह नरुका ने 326 मत प्राप्त किए। इस पर एनएसयूआई के दिलखुश दरोगा को 252 मतों से विजय घोषित किया गया। संयुक्त सचिव पद पर एबीपी के अनुराग सोनी ने 558 मत प्राप्त किए। एनएसयूआई के सोहन यादव ने 334 मत प्राप्त किए। इस पर अनुराग सोनी ने एनएसयूआई के सोहनलाल को 224 मतों से विजय घोषित किया गया है।

मालपुरा| इसी प्रकार संयुक्त सचिव दीपिका चौधरी को 533 वोट मिले उनके प्रतिद्वंद्वी राहुल शर्मा को 191 वोट प्राप्त हुए। प्राचार्य डॉ. बी एल मीणा ने सभी विजेताओं को अपने पद की शपथ दिलाई । पुलिस सुरक्षा में विजेता पदाधिकारियों को वाहनों से उनके निवास पर ले जा कर छोडा गया किसी प्रकार का विजयी जुलूस नहीं निकला।

उनियारा. कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष अमित मीना।

मालपुरा. अध्यक्ष निर्वाचित मोना सैनी।

Uniyara - उनियारा कॉलेज में अध्यक्ष पद एनएसयूआई के हिस्से में उपाध्यक्ष-महासचिव- संयुक्त सचिव पद एबीवीपी को मिले
X
Uniyara - उनियारा कॉलेज में अध्यक्ष पद एनएसयूआई के हिस्से में उपाध्यक्ष-महासचिव- संयुक्त सचिव पद एबीवीपी को मिले
Uniyara - उनियारा कॉलेज में अध्यक्ष पद एनएसयूआई के हिस्से में उपाध्यक्ष-महासचिव- संयुक्त सचिव पद एबीवीपी को मिले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..