Hindi News »Rajasthan »Vijay Nagar» टेलीफिल्म दिखाकर नशे के दुष्प्रभाव बताए

टेलीफिल्म दिखाकर नशे के दुष्प्रभाव बताए

श्रीगंगानगर| समाज में बदलाव लाने के उद्देश्य से लोगों को टेलीफिल्म दिखाकर जागरूक करने का प्रयास किया गया। तपोवन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 06, 2018, 08:25 AM IST

श्रीगंगानगर| समाज में बदलाव लाने के उद्देश्य से लोगों को टेलीफिल्म दिखाकर जागरूक करने का प्रयास किया गया। तपोवन प्रन्यास ने शहर के वार्ड नंबर 46 के नजदीक स्थित कबीर चौक पर जागरूकता अभियान के तहत निशुल्क कैंसर जांच शिविर लगाया। इसमें एएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़, जवाहरनगर पुलिस थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक और एसआई चंद्रकला सहित ट्रस्ट के महेश पेड़ीवाल व उदयपाल झाझड़िया ने लोगों को नशे के दुष्प्रभावों की जानकारी दी। वहीं, मोहल्लेवासियों ने इलाके में अवैध नशा बेचने वालों और पर्ची सट्टा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

रामकुमार तीसरी बार अध्यक्ष बने : (श्रीविजयनगर) श्रीविश्वकर्मा इलेक्ट्रिक ट्रेड एंड लेबर यूनियन की बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। कार्यकारिणी में रामकुमार यादव को तहसील अध्यक्ष, नेमचंद सिंधी को उपाध्यक्ष, अमरजीतसिंह महामंत्री, सौरभकुमार को कोषाध्यक्ष, सुनीलकुमार को संगठन मंत्री, गुरसेवकसिंह को सर्वसम्मति से कार्यालय मंत्री नियुक्त किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Vijay Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×