पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Shahpura News 180 People Have Been Punctured 73 Arms Deposited Permissions Have Seven Weapons Near The Guards

180 लोगों को किया पाबंद,73 हथियार जमा, परमिशन से सात हथियार है गार्डों के पास

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आगामी 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने कमर कस ली है। इसके तहत अब तक 180 लोगों को पाबंद किया जा चुका है, जबकि 80 लाइसेंसी हथियार में 73 हथियार थाने में जमा करवा दिए गए, जबकि 7 हथियारों के लिए रिटर्निंग अधिकारी से स्वीकृति मिलने पर बैंक एवं बिजली विभाग के गार्डों के पास हैं।

थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि आगामी 7 दिसंबर को प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में पुलिस एवं प्रशासन ने कमर कस ली है। इसके लिए धारा 107,116 के तहत 207 लोगों में से 71 लोगों को पाबंद किया जा चुका है जबकि अन्य के खिलाफ पाबंदी की कार्रवाई जारी है। इसी प्रकार धारा 151 के तहत सभी 78 लोगों को पाबंद किया जा चुका है।

अपराधी की धारा 110 के तहत 48 लोगों में से 31 लोगों को पाबंद किया जा चुका है। थाना इलाके में लाइसेंस शुदा कुल 80 हथियार है जिनमें से टोपीदार बंदूक 12 बोर की बंदूक पिस्टल रिवाल्वर सहित 73 हथियार लाइसेंस जारी होने थाने में जमा करवा दिए हैं, जबकि शेष 7 लाइसेंस शुदा हथियार रिटर्निंग अधिकारी राजेंद्र सिंह चंदावत की स्वीकृति के बाद बैंक एवं बिजली निगम के गार्डों के पास है।

खबरें और भी हैं...