--Advertisement--

अग्रवाल महासभा दीपावली स्नेह मिलन समारोह आज

अग्रवाल महासभा पावटा के तत्वावधान में 11 नवम्बर को रामलीला मैदान के पास एक निजी भवन मैदान में 6 बजे से दीपावली स्नेह...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:31 AM IST
Pawta - agrawal mahasabha deepawali sneh milan meet today
अग्रवाल महासभा पावटा के तत्वावधान में 11 नवम्बर को रामलीला मैदान के पास एक निजी भवन मैदान में 6 बजे से दीपावली स्नेह मिलन समारोह एवं अन्नकूट महोत्सव व प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन होगा।

यह जानकारी देते हुए अग्रवाल महासभा पावटा नवनिर्वाचित अध्यक्ष ओमप्रकाश बंसल ने बताया कि इस दौरान अग्रवाल समाज के प्रतिभावान विद्यार्थी व भारतीय व प्रशासनिक एवं अन्य सेवाओं में चयनित होने वाली प्रतिभाओं का सम्मान होगा जिसके लिए 10 तारीख तक अपनी मार्कशीट की दूसरी कापी जमा करवाए। महामंत्री धर्मेंद्र गोयल पिन्टू व कोषाध्यक्ष विमल गर्ग ने बताया कि इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम व 8 बजे से अन्नकूट प्रसादी कूपन प्रोग्राम स्थल पर उपलब्ध रहेंगे।

अन्नकूट महोत्सव आज

शाहपुरा|
शहर के राधा रमण मंदिर की और से रविवार शाम 5 बजे से चंद्रमहल पैलेस में सर्व समाज की और से दीपावली स्नेह मिलन एवं अन्नकूट महोत्सव समारोह आयोजित होगा।

कलश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

हस्तेड़ा |
ग्राम पंचायत आष्टी कलां के ग्राम बागड़ों का बास के ठाकुरजी मंदिर में पुजारी के सानिध्य में शनिवार को श्रीमद् संगीतमय भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ का कलश यात्रा के साथ शुभारंभ हुआ। कलश यात्रा बस स्टैंड शिव मंदिर से लवाजमे व बैंडबाजे के साथ शुरू होकर गांव के मुख्य मार्गों से होती हुई कथा स्थल बालाजी मंदिर में पहुंची।

X
Pawta - agrawal mahasabha deepawali sneh milan meet today
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..