--Advertisement--

सहयोग को बढ़े हाथ, 15 हजार रुपए जुटाए

मंडेसरा पंचायत के नली गांव के भागचंद के दिल के इलाज में मदद के हाथ आगे बढ़े हैं। रावतभाटा के लोगों ने सहयोग राशि दी...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:55 AM IST
Rawatbhata - growth in collaboration raise 15 thousand rupees
मंडेसरा पंचायत के नली गांव के भागचंद के दिल के इलाज में मदद के हाथ आगे बढ़े हैं। रावतभाटा के लोगों ने सहयोग राशि दी है। मंडेसरा पंचायत के वार्ड पंच चंद्रलाल भील ने बताया कि ग्राम पंचायत मंडेसरा के नली गांव निवासी भागचंद को इलाज के लिए डेढ़ लाख रुपए की राशि की आवश्यकता है। उसका वाल्व खराब हो चुका है।

भामाशाह कार्ड और दस्तावेज लेकर पहुंचे तो कहा गया कि खाद्य सुरक्षा में नाम नहीं है। इसलिए उपचार नहीं हो सकता। जब खाद्य सुरक्षा में नाम जोड़ने के लिए अपील की तो बताया गया कि चुनाव आचार संहिता लागू है। इसलिए नाम नहीं जुड़ेगा। ऐसे में दैनिक भास्कर में युवा के दिल के इलाज की अपील की तो कई जने मदद को आगे आए हैं।

जिसमें रावतभाटा के व्यवसायी सत्यनारायण अग्रवाल ने 5 हजार एक सौ, नेमीचंद गुर्जर ने 1 हजार, रिद्धि सिद्वी ने ग्यारह सौ, ग्रामीण क्षेत्र कांटी रामनगर से 1500 , कुशलगढ के ग्रामीणों ने 1500, लोठियाना के ग्रामीणों ने 500, अशोक लोढा एवं मनोज मलिक ने पांच-पांच सौ रुपए की सहयोग राशि दी। श्रीपुरा पूर्व सरपंच अमर लाल भील ने लोगों से अपील की गई है कि इस गरीब असहाय युवक के लिए सहयोग राशि दें। इसके लिए बैंक खाता नंबर भी जारी किया गया है।

जानकारी: आप भी इस प्रकार कर सकते हैं गरीब की मदद

ग्रामीणों ने अपील की है कि आप में से कोई भी सहयोग राशि देना चाहे तो मंडेसरा पंचायत के चंद्रलाल भील मोबाइल नंबर 8107160626 पर प्रकाश भील 9001158997 संपर्क कर सहयोग राशि दें सकते हैं। इसके अलावा सहयोग राशि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) बैंक अकाउंट नंबर भागचंद भील 61298908314 पर जमा करा सकते हैं। और इसकी सूचना जारी करा सकते हैं। युवक के इलाज की मदद के लिए रावतभाटा के लोग भी आगे आए है। नगर पालिका अध्यक्ष बंशीलाल प्रजापत, मोबाइल नं. 9414940611 एवं मनोज मलिक, जीवाजी मार्केट के मोबाइल नं. 9461704747 पर भी संपर्क कर मदद दें सकते हैं। डॉक्टरों ने कहा कि उसे बचाया जा सकता है।

X
Rawatbhata - growth in collaboration raise 15 thousand rupees
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..