• Hindi News
  • National
  • Kotputali In The Last List Of Bjp Candidates Made By Mukesh Goyal From Kotputli

भाजपा की आखिरी सूची में कोटपूतली से मुकेश गोयल को बनाया उम्मीदवार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को भाजपा की पांचवीं सूची में कोटपूतली सीट पर जब मुकेश गोयल का नाम आया तो हंसराज पटेल ने बागी उम्मीदवार के रूप में ताल ठोकते हुए अपना नामांकन दाखिल कर दिया। गौरतलब है कि पटेल 2003 में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े थे। उस वक्त 32 हजार 919 मत प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे थे। इसके बाद 2013 में वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े थे। उस वक्त पटेल ने 15 हजार 878 मत प्राप्त कर चौथे स्थान पर रहे थे। इसके बाद इन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पटेल ने छोड़ी भाजपा

देर शाम मुख्य चौराहे के पास पटेल समर्थकों ने पार्टी के झंडे जलाते हुए यूपी भाजपा के संगठन महामंत्री व कोटपूतली वासी सुनील बंसल व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के पुतले फूंककर नारेबाजी की।

पटेल ने आरोप लगाया कि सोमवार सुबह यूपी भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल के इशारे पर मेरा टिकट काटकर अन्य को दे दिया जो कि गुर्जर समाज व किसान कौम की अनदेखी है। उल्लेखनीय है कि रविवार को दिनभर मुकेश गोयल व हंसराज पटेल के बीच टिकट की कशमकश को लेकर टीवी चैनलों पर ब्रेकिंग न्यूज चल रही थी। सुबह जहां मुकेश गोयल समर्थकों ने मिठाईयां बांट दी थी वहीं शाम को पटेल समर्थकों ने मिठाई बांटी।

रविवार देर रात तक हंसराज पटेल को भाजपा का टिकट मिलने की न्यूज चल रही थी लेकिन सोमवार अलसुबह भाजपा की 5वीं आखिरी सूची में मुकेश गोयल का नाम आ जाने पर उनके समर्थकों ने आतिशबाजी करते हुए मिठाईयां बांटी। बहरहाल टिकट वितरण के बाद क्षेत्र में राजनीति गर्मा गई है।

कोटपूतली|हंसराज पटेल को भाजपा का टिकट नहीं मिलने पर उनके सर्मथकों ने सांसद व यूपी संगठन मं‌त्री के पूतले फूंके।

कोटपूतली |भाजपा का टिकट कटने से हंसराज पटेल समर्थकों में इतना गुस्सा था कि पटेल को समर्थकों ने अपने कंधों पर बिठाकर नामांकन दाखिल करने के लिए ले जाने लगे तो पुलिस ने रोका।

खबरें और भी हैं...