शिविर में 167 यूनिट रक्तदान

Zila News News - दीगाेद. कस्बे में लगे शिविर में रक्तदान करते युवक। दीगाेद| गोपेश्वर महाविद्यालय कंवरपुरा में श्याम सनाढ्य की...

Feb 27, 2020, 08:15 AM IST

दीगाेद. कस्बे में लगे शिविर में रक्तदान करते युवक।

दीगाेद| गोपेश्वर महाविद्यालय कंवरपुरा में श्याम सनाढ्य की पुण्यतिथि पर बुधवार काे रक्तदान शिविर लगाया गया। इसमें कुल 167 यूनिट रक्तदान किया गया।

सुबह श्याम सनाढ्य को श्रद्धांजलि देने के साथ रक्तदान शिविर प्रारंभ हुआ। इसमें मुख्य अतिथि भाजपा कोटा देहात जिलाध्यक्ष मुकुट नागर ने कहा कि श्यामजी समाज सेवा में सदैव अग्रणी रहते थे। उनकी पुण्यतिथि पर शिविर में संग्रहित रक्त थैलीसीमिया से पीड़ित बच्चों के काम आएगा। शिविर संयोजक पूर्व उप प्रधान महेंद्र सनाढ्य ने कार्यक्रम में रक्तदान का महत्व बताते हुए लोगों से नियमित रक्तदान की अपील की। शिविर में युवाओं ने उत्साह से रक्तदान किया। इससे लोगों को रक्तदान के लिए अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। दोपहर बाद तक चले शिविर में कुल 167 यूनिट रक्तदान किया गया। कृष्णा रोटरी ब्लड बैंक के डॉ सौरभ गुप्ता के नेतृत्व में रक्त का संग्रहण किया गया।

कार्यक्रम में लालबहादुर शिक्षण संस्थान के योगेंद्र माथुर, मिलेनियम बीएड कॉलेज के नीरज कुलश्रेष्ठ, दीपक दुबे, जालिमपुरा सरपंच चंपाबाई, ग्राम विकास अधिकारी आशीष शर्मा, संस्था सचिव भुवनेश सनाढ्य, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोनू सनाढ्य सहित कई लोग उपस्थित रहे।

युवकाें ने किया रक्तदान: गणेशगंज. रक्तवीर युवा टीम के तीन सदस्यों ने इमरजेंसी केस में अलग-अलग अस्पतालों में रक्तदान किया। टीम संचालक अंकित प्रजापति ने बताया कि काेटा के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए कपिल शर्मा, नरोत्तम मेहता अाैर ऋषभ दुबे ने रक्तदान किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना