पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Chomu News Rajasthan News 25 Kg Fake Ghee Caught In Hathnoda And Jatawali

हाथनोदा और जाटावाली में पकड़ा 25 किलो नकली घी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सामोद थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हाथनोदा व जाटावाली क्षेत्र में शनिवार को देर शाम उस समय क्षेत्र में हड़कंप मच गया जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अचानक हथनोदा व जाटावाली में गोविंदगढ़ डीएसपी अधिकारी संदीप सारस्वत व सामोद थानाधिकारी हरबेन्द्र सिंह व उसकी टीम ने दो अलग-
अलग स्थानों से सरस का नकली घी डिबों के साथ दो युवकों को उनकी दुकान से नकली घी के साथ पकड़कर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

टीम ने शनिवार देर शाम को ग्राम पंचायत हाथनोदा के मुख्य बस स्टैंड पर देव फैंसी स्टोर पर 16 किलो 500 ग्राम नकली सरस घी के एक-एक किलो के डिब्बे बरामद किए। तो वहीं पुलिस ने तुरंत जाटावाली क्षेत्र में बालाजी किराना स्टोर से 8 किलो 500 ग्राम नकली सरस का घी पकड़ा।
उक्त मामले में पुलिस ने हाथनोदा से मनोज 21 पुत्र रामलाल जाति गुर्जर, बरडा की ढाणी निवासी समरपुर से रामलाल 45 पुत्र किसनाराम जाति जाट को हिरासत में लिया। पुलिस ने मामले कीगंभीरता से जांच कराने के लिए सरस डेयरी चौमू के अधिकारियों को बुलाकर घी
की जांच करवाई। जहां जिम्मेदारों ने सरस के घी के को पूर्णतया नकली बताया।

डीएसपी सारस्वत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है,तीसरेे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। घी किस से खरीदा व कितना किलो खरीदा, इसकी जांच के लिए हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच गोविंदगढ़ डीएसपी संदीप सारस्वत को सौंपी है।

सामोद | पुलिस गिरफ्त में आरोपित।
खबरें और भी हैं...