‘ट्विंकल के हत्यारों को फांसी दो’

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:40 AM IST

Zila News News - सांगोद| अलीगढ़ में मासूम बालिका की बेरहमी से हत्या करने के विराेध में गुरुवार को यहां बजरंगदल व विहिप के...

Sangod News - rajasthan news 39hang the killers of twinkle39
सांगोद| अलीगढ़ में मासूम बालिका की बेरहमी से हत्या करने के विराेध में गुरुवार को यहां बजरंगदल व विहिप के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

इसमें अाराेपियाें काे फांसी की सजा देने की मांग की। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ता बपावर मार्ग पर चैतन्य हनुमान मंदिर पर एकत्रित हुए। यहां से कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए आक्रोश रैली के रूप में रवाना हुए। कार्यकर्ता अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे। आक्रोश रैली उपखंड कार्यालय के सामने पहुंची। जहां मासूम की हत्या के विराेध में जमकर प्रदर्शन किया अौर एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई कि देश में मासूमों के साथ हो रही सभी घटनाओं में दोषी अपराधियों को फांसी की सजा दी जाए।

ज्ञापन देने वालों में बजरंग दल कोटा जिला संयोजक बनवारी गौड, जिला सुरक्षा प्रमुख कुंजबिहारी राठौड़, प्रखंड अध्यक्ष बुद्धिप्रकाश राठौर, प्रखंड सहमंत्री बलराम प्रजापति, नगर उपाध्यक्ष कृष्णमुरारी नागर, सहसंयोजक लाला नायक, वार्ड पार्षद प्रदीप सोनी, भाजपा नगर अध्यक्ष महेंद्र शर्मा, महामंत्री देवकीनंदन विजयवर्गीय, भारत विकास परिषद के अंकित विजय, वीरेंद्र सुमन, पप्पू राठौर, प्रिंस सोनी, रवि साल्वी, मिलान लक्षकार शामिल थे।

सर्वदलीय सभा में दी श्रद्धांजलि: कस्बे में रात्रि को स्थानीय व्यापारी, प्राइवेट स्कूल संचालक, विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से गायत्री सर्किल पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें अलीगढ़ की मासूम ट्विंकल को श्रद्धांजलि दी गई। लोगों ने कैंडल जलाकर मौन रखा। इस मौके पर केके गौतम, विकास शर्मा, ऐश्वर्य गौतम, प्रेम वैष्णव, चंद्रप्रकाश शर्मा, प्रेमप्रकाश शर्मा, रामेश्वर नागर, बृजबिहारी शर्मा आदि मौजूद थे।

नाबालिग का नहीं लगा सुराग: सुल्तानपुर. बूढादीत थाना क्षेत्र में हनोतिया गांव से भगाई गई नाबालिग का अभी तक सुराग नहीं लगा है। नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी पुत्री को दीगोद निवासी जगदीश पुत्र रामलाल बैरवा हनोतिया गांव से शादी समारोह से 19 मई को भगाकर ले गया था। मामले को लेकर उसी दिन परिजन बूढादीत थाने पहुंच गए थे, लेकिन रिपाेर्ट 21 मई को दर्ज की गई थी। इसके बाद भी अभी तक नाबालिग का कोई सुराग नहीं लगा है। थाना प्रभारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि लड़की के पिता की रिपोर्ट पर जांच की जा रही है।

सांगोद. मासूम की हत्या के अाराेपियाें काे फांसी देने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन देते विहिप और बजरंगदल के कार्यकर्ता।

X
Sangod News - rajasthan news 39hang the killers of twinkle39
COMMENT