काेटा स्टाेन के व्यापारी से 9 करोड़ 77 लाख रु. की हेराफेरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Zila News News - पुलिस ने एक काेटा स्टाेन के व्यापारी से 9 करोड़ 77 लाख रुपए की लीज में हेराफेरी करने के आरोपी रामशरण मोदी को रविवार...

Feb 03, 2020, 10:30 AM IST

पुलिस ने एक काेटा स्टाेन के व्यापारी से 9 करोड़ 77 लाख रुपए की लीज में हेराफेरी करने के आरोपी रामशरण मोदी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। लीज मालिक ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था। उसके बाद से ही आरोपी मोदी की तलाश की जा रही थी। इस मामले में मोदी समेत 5 लोग शामिल थे। पुलिस ने कोटा तलवंडी से रामशरण को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस रामशरण से 9 करोड़ के पत्थर के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस रामशरण को कोर्ट में पेश करके रिमांड लेगी और बेचे माल के बारे में पूछताछ करेगी।

सीआई धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि रामशरण मोदी, पारस सेठी, ओमप्रकाश गुर्जर और तीन अन्य लोगों ने रामभगत मोदी की लीज से अवैध रूप से पत्थर की कटाई कर ली थी। पत्थर की कटाई 9 करोड़ 77 लाख की की गई थी। वहीं अवैध पत्थर की कटाई पर सरकारी कर भी नहीं दिया था। पूर्व में 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एक अन्य आरोपी पारस सेठी अभी भी फरार है। रामशरण मोदी ने इस बीच 6 माह पूर्व सुप्रीमकोर्ट में भी गुहार लगाई थी। कोर्ट से मोदी को हाईकोर्ट में सरेंडर होकर जमानत करवाने के आदेश दिए थे। मोदी ने सुप्रीमकोर्ट के आदेशों की भी अवहेलना की है। इस पर पुलिस रामशरण की काफी समय से तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि रामशरण उसके आवास पर मौजूद है। इस पर रविवार को पुलिस ने दबिश देकर रविवार को गिरफ्तार कर लिया।


रामगंजमंडी. करोड़ों की हेराफेरी करने के आरोपी रामशरण मोदी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना