पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Rawatbhata News Rajasthan News All Four Trade Unions Became Active As Soon As Elections Were Announced

चुनाव की घोषणा होते ही सक्रिय हुई चारों ट्रेड यूनियन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रावतभाटा | राजस्थान परमाणु बिजलीघर की ट्रेड यूनियन मान्यता के चुनाव 27 अगस्त को होने की घोषणा होते ही सभी चारों यूनियनें सक्रिय हो गई। इस चुनाव में सीटू, भामसं, इंटक और रावतभाटा राजस्थान साईट कर्मचारी संघ एनपीसी भाग लेंगी। कुल मतदाता 1167 है।

राजस्थान परमाणु बिजलीघर हेड एचआर राजीव दुधे ने बताया कि चुनाव सुबह 7 से शाम 5 बजे तक परमाणु बिजलीघर साइट पर होगा। मान्यता चुनाव केंद्रीय श्रम आयुक्त अजमेर की मौजूदगी में होंगे। मान्यता के इस प्रतिष्ठित चुनाव में भामसं, इंटक, सीटू, रावतभाटा राजस्थान साईट कर्मचारी संघ एनपीसी यूनियन भाग लेगी। कर्मचारी मान्यता के लिए अपनी यूनियन चुनेंगे। जिस यूनियन को मान्यता मिलेगी, वह कर्मचारी हितों के लिए मुद्दों पर बात करने के लिए अधिकृत होगी।

रावतभाटा राजस्थान साइट कर्मचारी संघ एनपीसी अध्यक्ष दिलीप शर्मा ने बताया कि यूनियन पहलीबार चुनाव मैदान में होगी। मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। उधर सीटू अध्यक्ष संजय सेंगर ने बताया कि हम अपने पूर्व के कार्यो के आधार पर लडेंगे। भामसं महामंत्री निर्मल जैन ने कहा कि कर्मचारी हितों के लिए भामसं कार्य कर रही है। उसी मुद्दे पर चुनाव लडेंगे। इंटक के नवल वर्मा ने कहा कि इंटक ने हमेशा ही कर्मचारियों के पक्ष में काम किया है। इसी आधार पर चुनाव लडेंगे।

खबरें और भी हैं...