अमरीका में है बेटा, माता-पिता ने गोशाला में मनाया जन्मदिन

Zila News News - रावतभाटा| रावतभाटा में अब गौशाला के लिए लागे आगे आ रहे हैं। शनिवार को भी आरएपीपी अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा, प|ी सुशीला...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:40 AM IST
Rawatbhata News - rajasthan news america has son parents celebrated birthday in goshala
रावतभाटा| रावतभाटा में अब गौशाला के लिए लागे आगे आ रहे हैं। शनिवार को भी आरएपीपी अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा, प|ी सुशीला शर्मा के बेटे पंकज शर्मा का जन्मदिन था। उन्होंने गौशाला में बेटे का जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया।

शर्मा दंपती ने गायों की पूजा कर गुड, चने, केले और मिठाई खिलाकर गायों के पैर छूए। सुशीला शर्मा ने कहा कि गाय हमारी माता है, इसमें सभी देवी देवता निवास करते हैं। शर्मा दंपती ने जब गायों के बीच केक काटा तो उन्हें खुशी हुई। उनकी आंखें भर आई। पास की बस्ती में मिठाई और फल वितरीत किए। गौशाला में चारे की गाड़ी डलाई। इस मौके पर उनके साथ एचएन यादव, शांतीदेवी, बजरंग सोनी, सुरेश मौजूद थे।

गौशाला का निरीक्षण करने आए चेयरमैन धर्मेंद्र तिल्लानी ने शर्मा दंपती के इस कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि गौशाला के लिए जल्दी ही बजट दिलाएंगे। समाजसेवी विजय नीमा, गोविंद गुप्ता ने आभार जताया। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष धर्मेंद्र तिल्लानी ने भी कहा कि गौशाला के विकास के लिए ओर कार्य भी कराए जाएंगे। इस मौके पर पालिका अध्यक्ष का स्वागत किया गया।

रावतभाटा. जन्मदिन पर गोशाला में चारे का दिया सहयोग।

X
Rawatbhata News - rajasthan news america has son parents celebrated birthday in goshala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना