वार्षिक उत्सव में गाेशाला को 4 बीघा जमीन देने की घोषणा

Zila News News - सुल्तानपुर. मोरपा गांव में गोराजी गाेशाला का वार्षिक उत्सव बुधवार को हुआ। जिसकी अध्यक्षता किशन कुमार खंडेलवाल ने...

Jan 16, 2020, 11:05 AM IST
Sultanpur News - rajasthan news announcement of giving 4 bigha land to geshala in annual festival
सुल्तानपुर. मोरपा गांव में गोराजी गाेशाला का वार्षिक उत्सव बुधवार को हुआ। जिसकी अध्यक्षता किशन कुमार खंडेलवाल ने की। राजेंद्र खांडल ने सरकारी गैर सरकारी विकास कार्य की समीक्षा की। गायों के चारे की व्यवस्था व गायों की संख्या पर विचार किया गया। गाेशाला की सुचारू व्यवस्था के लिए समितियों का गठन किया।

वार्षिक उत्सव में कई दानदाताओं ने गोशाला में दान देने की घोषणा की। इसमें बजरंगलाल कारपेंटर ने 4 बीघा जमीन गोराजी गोशाला को दान देने की घोषणा की। इस पर कारपेंटर का सम्मान किया गया। देवीशंकर मालव ने चारा कुट्टी मशीन दी। समिति के अध्यक्ष बद्रीलाल मालव व कोषाध्यक्ष छोटूलाल राठौर ने गोशाला में एक पक्का कमरा निर्माण करवाने की घोषणा की।

समिति के अध्यक्ष बद्रीलाल मालव ने बताया कि सर्वसम्मति से निर्णय लेकर मोरपा गांव में गोग्रास दानपात्र योजना शुरू करने का भी प्रस्ताव लिया गया। इस मौके पर रामबाबू शर्मा, महावीर नंदवाना, डॉ. रामस्वरूप, रामस्वरूप यादव, महेश शर्मा, गोपाल मालव, जाकिर हुसैन, मुन्ना भाई, दिलीप यादव, पानाचंद मालव समेत कई ग्रामवासी व गाेशाला समिति के सदस्य मौजूद रहे।

X
Sultanpur News - rajasthan news announcement of giving 4 bigha land to geshala in annual festival
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना