बीडीओ ने शौचालयों की प्रगति को लेकर बैठक में दिए दिशा-निर्देश

Zila News News - सांगोद| पंचायत समिति सांगोद सभागार भवन में विकास अधिकारी की अध्यक्षता में स्वच्छ भारत मिशन की एक दिवसीय बैठक रखी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:00 AM IST
Sangod News - rajasthan news bdo guidelines on meeting the progress of toilets
सांगोद| पंचायत समिति सांगोद सभागार भवन में विकास अधिकारी की अध्यक्षता में स्वच्छ भारत मिशन की एक दिवसीय बैठक रखी गई। इसमें स्वच्छ भारत मिशन के शौचाालय कि प्रगति व निर्मित शौचालय के उपयोग संबंधित कार्यों व एलओबी के शौचाालय पर चर्चा की हुई।

स्वच्छ भारत मिशन की बैठक मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में हुई। इसमें पंचायत समिति सांगोद क्षेत्र में स्वच्छ भारत मिशन के तहत बने शौचालयों की प्रगति की समीक्षा की गई। बीडीओ ने अधूरे पड़े शौचालयों का निर्माण तेज गति से करवाने के निर्देश दिए ।

शिक्षक संघ का अधिवेशन 19 को: इटावा. राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत उपशाखा इटावा का वार्षिक अधिवेशन ओर चुनाव 19 अप्रैल शुक्रवार को आयोजित होगा। मंत्री समीउल्लाह खान ने बताया कि उपशाखा का अधिवेशन ओर कार्यकारिणी के चुनाव 19 अप्रैल को सुबह 10 बजे से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में चुनाव पर्यवेक्षक महावीर मीणा, निर्वाचन अधिकारी बाबूलाल बलवानी एवं ओमप्रकाश प्रजापति के निर्देशन में होंगे।

सांगोद. शौचालय प्रगति को लेकर चर्चा करते बीडीओ व अन्य।

X
Sangod News - rajasthan news bdo guidelines on meeting the progress of toilets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना