हिंगोनिया-डूंगरी गोशाला परिसर में भजनोत्सव, श्रोताओं ने लिया आनंद

Zila News News - हिंगोनिय | हिंगोनिया-डूंगरी गांव में गोशाला की मदद के लिए आयोजित भजन कार्यक्रम में उमडे़ श्रद्धालु। दानदाताओं...

Sep 16, 2019, 08:30 AM IST
हिंगोनिय | हिंगोनिया-डूंगरी गांव में गोशाला की मदद के लिए आयोजित भजन कार्यक्रम में उमडे़ श्रद्धालु।

दानदाताओं ने गोशाला के गोवंशों की मदद के लिए 6 लाख रुपए दिए

भास्कर न्यूज | हिंगोनिया

कस्बे में शनिवार देर शाम से गोशाला परिसर में संपूर्ण रात्रि भजनोत्सव का आयोजन हुआ। आयोजन समिति के अनुसार हिंगोनिया-डूंगरी गोशाला में स्थित सैकड़ों गोवंश की मदद के लिए आयोजित भजनोत्सव में चारे-पानी के लिए हिंगोनिया, जोरपुरा-सुंदरियावास, लोहरवाड़ा व मुरलीपुरा ग्राम पंचायतों के दानदाताओं ने दिल खोल कर मदद की।

गोशाला समिति के अनुसार गौवंशों की मदद के लिए दानदाताओं ने भजन संध्या में 6 लाख रुपए नकद की मदद की। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना के साथ हुआ। भजन गायक आेमप्रकाश स्वामी द्वारा लाल लंगोटा… हाथ में घोठा, जोडा़ सूं तेजाजी का चाला रै..। तेरे जैसा… रामभक्त न हुआ ना होगा दुनिया में देवरो.., गायकी ज्योति का शिव तेरी जटा में गंग विराजे.., माता जगदंबे मैया.. आदि भजनों व डांसर अनिता बूंदी तथा हंसा रंगीली राजस्थानी के नृत्य की प्रस्तुतियां व हास्य कलाकार लक्ष्मण छैला की कॉमेडी ने मौजूद श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम में मौजूद हजारों महिला, पुरुषों व बच्चों ने दान के साथ भजनों का भी भरपूर आनंद लिया। मौजूद वक्ताओं ने कहा कि गोमाता में सभी देवी-देवताओं का निवास होता है। गोवंश की रक्षा करते हुए उनकी मदद करें और पुण्य प्राप्त करें। रविवार सुबह आरती के बाद भजन कार्यक्रम का समापन हुआ।

हिंगोनिया | भजनोत्सव में नृत्य की प्रस्तुति देते कलाकार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना