विज्ञापन

भामाशाह ने विद्यार्थियों के लिए दी 50 टेबल

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:05 AM IST

Zila News News - हनुतपुरा ग्राम पंचायत की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मे भामाशाह एयू स्माल फाइनेंस बैंक के सीनियर वॉइस...

Shahpura News - rajasthan news bhamashah the 50 table for students
  • comment
हनुतपुरा ग्राम पंचायत की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मे भामाशाह एयू स्माल फाइनेंस बैंक के सीनियर वॉइस प्रेसीडेंट सुल्तान सिंह पलसानिया ने मंगलवार को बाबा भजन दास आश्रम के महंत कालीदास महाराज के मुख्य आतिथ्य व सरपंच सुमित्रा मीणा की अध्यक्षता में की विद्यार्थियों को अध्ययन के लिए 50 व स्टूल व टेबल भेंट की।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि महंत कालीदास महाराज ने कहा कि शिक्षा ही वह मार्ग है जिस पर चलकर कोई भी समाज व देश विकसित स्वरुप प्राप्त कर सकता है। अध्यक्षता करते हुए सरपंच सुमित्रा मीणा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में विद्यालय में शिक्षा के अनुकूल परिवेश तैयार करने में भामाशाहो की बहुत ही सकारात्मक भूमिका रहती है। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुभाष चंद्र अग्रवाल ने कहा कि अभिभावकों को अपने बच्चों को सरकारी विद्यालय में अध्ययन करवाना चाहिए व भामाशाह को सरकारी विद्यालयों में शैक्षणिक व शैक्षणिक परिवेश के लिए संसाधन उपलब्ध करवाने का प्रयास करना चाहिए।

इस दौरान एयू बैंक की तरफ से हनुतपुरा ब्रांच से शाखा प्रबंधक तुषार माथुर, हरलाल बाज्या, कमलेश, महेंद्र हलदुनिया, जय शर्मा, पुष्पादेवी, शंकर सिंह शेखावत, नरेंद्र पलसानिया, राजेन्द्र सिंह, मुकेश कुमार रोलांनिया, मोहन लाल सैनी, मोहन लाल सेठी सहित कई लोगों ने विचार व्यक्त करते हुए विद्यालय में स्कूल व टेबल उपलब्ध कराने पर भामाशाह सुल्तान सिंह पलसानिया का आभार जताया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण, अभिभावक व विद्यार्थी मौजूद थे।

बालिकाओं को भामाशाह ने बांटे रुमाल

शाहपुरा| राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय स्वामीपुरा में भामाशाह रामचंद्र गुर्जर ने बालिकाओं को हाथ मुंह पोंछने के लिए रुमाल वितरण किए। प्रधानाध्यापक कानाराम बुनकर ने भामाशाह का स्वागत किया और आगे भी ऐसे ही सहयोग प्रदान करने का आह्वान किया। इस दौरान कई लोग मौजूद थे।

शााहपुरा |स्वामीपुरा में भामाशाह बालिकाओं को रुमाल वितरण करते।

X
Shahpura News - rajasthan news bhamashah the 50 table for students
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन