सांगोद व कनवास में भाजपा ने की सीएए पर चर्चा

Zila News News - सांगोद. भाजपा एससी मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मेघवाल फौजी ने बुधवार काे नागरिकता संशोधित कानून को लेकर...

Jan 16, 2020, 10:40 AM IST
Sangod News - rajasthan news bjp discussed caa in sangod and kanwas
सांगोद. भाजपा एससी मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मेघवाल फौजी ने बुधवार काे नागरिकता संशोधित कानून को लेकर यहां बैठक ली। यहां पहुंचने पर पूर्व वाइस चेयरमैन जगदीश प्रसाद शर्मा के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। बैठक में फौजी ने कहा कि केन्द सरकार ने संशोधित नागरिकता कानून किसी व्यक्ति की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। कांग्रेस कानून की परिभाषा को गलत तरीके से लोगों के बीच पेश कर उन्हें भ्रमित कर रही है। बैठक में रामावतार खटीक, पार्षद हीरालाल रैगर, जितेंन्द्र घेंघट, पूर्व मंडल अध्यक्ष गजानंद गाैड़ भी उपस्थित रहे। फौजी के साथ चंपालाल मेहरा, जग्गू रैगर देहात उपाध्यक्ष, भवानीशंकर रैगर भी थे।

बपावर. नागरिकता संशोधित अधिनियम के समर्थन में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा कनवास मंडल की बैठक गोशाला परिसर में मोर्चा मंडल अध्यक्ष रामचरण मेघवाल की अध्यक्षता में हुई। मुख्य अतिथि मोर्चा के जिलाध्यक्ष फौजी ओमप्रकाश थे। जिला महामंत्री चंपालाल मेहरा, उपाध्यक्ष जग्गूराम रैगर ने भी संबाेधित किया। मंडल अध्यक्ष मेघवाल ने आभार व्यक्त किया। बैठक में श्रीनाथ रैगर, दिनेश मेघवाल, मंडल उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश माहेश्वरी ने भी संबोधित किया।

सांगोद. बैठक में एससी मोर्चा देहात जिलाध्यक्ष का स्वागत करते हुए।

X
Sangod News - rajasthan news bjp discussed caa in sangod and kanwas
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना