एक रात में ही पांच दुकानों के टूटे ताले, जाम

Zila News News - भास्कर न्यूज | कोटखावदा/कोटखावदा ग्रामीण कस्बे में बुधवार रात को चोरों ने अलग-अलग जगह पर पांच दुकानों को अपना...

Jan 24, 2020, 07:45 AM IST
Chaksu News - rajasthan news broken locks of five shops jam in one night
भास्कर न्यूज | कोटखावदा/कोटखावदा ग्रामीण

कस्बे में बुधवार रात को चोरों ने अलग-अलग जगह पर पांच दुकानों को अपना निशाना बनाया एवं दुकानों के शटर व ताले तोड़कर 4 हजार की नगदी सहित हजारों का सामान लेकर फरार हो गए। गुरुवार सुबह कस्बे में एक साथ पांच दुकानों के ताले, शटर टूटने व चोरी की खबर आग की तरह फैल गई। इससे व्यापारियों सहित कपड़ा व्यापार मंडल अध्यक्ष राधामोहन गुप्ता, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष महावीर जैन आदि ग्रामीण कस्बे में पुराने बस स्टैंड पर इकट्ठे हो गए एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों ने दौसा- चाकसू स्टेट हाइवे को भी जाम कर दिया। सूचना पर चाकसू थानाधिकारी बृजमोहन कविया मय जाब्ता मौके पर पहुंचे एवं ग्रामीणों को समझाने लगे। ग्रामीण कस्बे में अब तक हुई चोरियों की बरामदगी की मांग करने लगे।

ग्रामीणों ने कहा कि कोटखावदा को थाना बनाने के बाद अब तक हुई चोरियों में से एक का भी पुलिस ना तो खुलासा कर पाई है और ना ही माल बरामदगी व आरोपियों को पकड़ सकी है। ऐसे में व्यापारियों एवं ग्रामीणों में रोष है। पुलिस के जल्दी चोरियों का खुलासा करने एवं कस्बे में अतिरिक्त पुलिस गश्त बढ़ाने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ।

इन दुकानों में हुई चोरी

सीमा इलेक्ट्रिकल्स की दुकान का चोर शटर तोड़कर अंदर रखी दो एलईडी व दो मिक्सर मशीन चोरी कर ले गए। छोटा बास स्थित विमल ट्रेडर्स की दुकान का चोर शटर तोड़कर 600 रुपए की नकदी, बीड़ी, माचिस, सिगरेट सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। विजयवर्गीय जनरल स्टोर का स्टेम ताला तोड़कर 3500 रुपए की नगदी सहित मोबाइल, बैटरी, ब्लूटूथ, तेल साबुन सहित किराने का सामान चोरी कर ले गये। पुराने बस स्टैंड के सामने मनसुख किराना स्टोर व बाई पास स्थित यादव किराना स्टोर का भी शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया।

चोरों को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई

थानाधिकारी महेश चंद्र छाबड़ी ने बताया की चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

कोटखावदा ग्रामीण| चाकसू-दौसा स्टेट हाइवे पर व्यापारियों के जाम के चलते खड़े वाहन।

X
Chaksu News - rajasthan news broken locks of five shops jam in one night
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना