पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बनारस से रायपुर जागीर बुलाकर युवती से ज्यादती

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बनारस से रायपुर जागीर बुलाकर युवती से ज्यादती
अजीतगढ़ | पुलिस थाने में बनारस निवासी एक युवती ने रायपुर जागीर निवासी एक युवक के खिलाफ जॉब दिलाने के बहाने पूजा-पाठ का नाम लेकर ज्यादती का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया। थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि पुणे के सांगरिया मेगा पोलिस हिजेबाडी बेस एवं हाल निवासी बनारस की 39 वर्षीय युवती ने थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह जॉब के लिए मानसिक परेशानी से जूझ रही थी। इसी दौरान 27 फरवरी को फेसबुक के जरिए रायपुर जागीर की ढाणी गुमानसिंह निवासी विक्की राव पुत्र भगवान सहाय यादव से सम्पर्क हो गया। इसने मोबाइल से बातचीत करके कहा कि वो पूजा-पाठ का कार्य करता है तथा जॉब लगा देगा।

युवती ने लिखा कि वो पूजा पाठ में विश्वास करती थी। इसके चलते 28 फरवरी को ट्रेन से रवाना होकर 1 मार्च को जयपुर पहुंच गई। विक्की ने जयपुर से शाहपुरा आने के लिए कहा तो ट्रैक्सी से शाहपुरा आ गई। यहां पर विक्की मिल गया तथा शाहपुरा में एक फ्लेट में ले गया, जहां पर युवती ने स्नान करने के बाद उसके साथ बाइक से विक्की के खेत में बने मकान पर पहुंच गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें