सड़क पर सामान रखने वालों के खिलाफ चलाया अभियान

Zila News News - पुलिस के चालान करने की भनक लगते ही दुकानदारों ने समेटा सड़कों से सामान जैसे ही पुलिस ने थाने चौराहे से अभियान...

Feb 15, 2020, 10:45 AM IST
Phagi News - rajasthan news campaign launched against those carrying luggage on the road

पुलिस के चालान करने की भनक लगते ही दुकानदारों ने समेटा सड़कों से सामान

जैसे ही पुलिस ने थाने चौराहे से अभियान की शुरूआत की, उसी के साथ ही दुकानदारों को भनक लगी कि पुलिस अतिक्रमियों के चालान काट रही है, तो थोड़ी ही देर में दुकानदार जल्दी जल्दी अपना सामान सड़कों से उठा कर दुकानों में डालना शुरू कर दिया। देखते ही देखते सड़ के खाली हो गई और यातायात सुव्यवस्थित चलने लगा। थानाधिकारी हेम राजसिंह गुर्जर ने बताया कि शहर की सड़कों पर हो रहे अतिक्रमणों से आमजन परेशान है। बार बार सड़कें पर जाम लग रहे है, लेकिन दुकानदारों व वाहन चालकों द्वारा सड़कों पर ही अतिक्रमण किया जा रहा है। इसलिए पुलिस ने अभियान चलाया है। अभियान के पहले दिन अतिक्रमियों के चालान काट कर समझाइश की है। यदि अब सड़कों पर दुकानदारों का सामान और वाहन बेतरतीब ढंग से खड़े मिले, तो पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी।

चौमू| शहर की धोली मंडी में पुलिस सड़कों पर सामान रख कर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के चालान काटते हुए।

चौमू| सड़कों पर किए जाने वाले अतिक्रमणों को हटाने में नगरपालिका फेल साबित होने के बाद अब यातायात को सुव्यवस्थित करने के लिए पुलिस ने अतिक्रमियों के खिलाफ अभियान शुरू किया है। थानाधिकारी हेमराज सिंह गुर्जर के निर्देश पर पुलिस ने थाना चौराहे से बस स्टैंड रोड तथा थाना चौराहे से धोली मंडी बाजार में अभियान की शुरूआत की। पहले ही दिन पुलिस ने सड़कें पर डिसप्ले के लिए सामान रख कर अतिक्रमण करने वाले 59 दुकानदारों पर कार्रवाई की। इसमें पहले तो अतिक्रमणों को चिंहित किया गया और उसके बाद पुलिस के जवान दुकानों पर जाकर अतिक्रमण करने के लिए चालान काटे। इसके अलावा थाने चौराहे पर अवैध स्टैंड बना कर सवारी गाडिय़ां खड़ी कर यातायात को अवरूद्ध करने के आरोप में दो दर्जन सवारी गाडिय़ां व जीपों को जपत किया है।

X
Phagi News - rajasthan news campaign launched against those carrying luggage on the road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना