कैंटर की टक्कर से ऊंटगाड़ी चालक मरा

Zila News News - शाहपुरा| दुर्घटनाग्रस्त ऊंटगाड़ी को क्रेन से हटाते हुए। कासं | शाहपुरा/भाबरू जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:15 AM IST
Shahpura News - rajasthan news cantor driver collides with truck driver
शाहपुरा| दुर्घटनाग्रस्त ऊंटगाड़ी को क्रेन से हटाते हुए।

कासं | शाहपुरा/भाबरू

जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर साबी नदी के पास शुक्रवार को एक कैंटर ने दो ऊंटगाड़ियों को पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक ऊंटगाड़ी चालक की मौत हो गई जबकि दूसरा ऊंटगाड़ी चालक घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार सुबह साबी नदी के पास दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे कैंटर ने पावटा से शाहपुरा की तरफ जा रही दो ऊंटगाड़ियों को पीछे से टक्कर मार दी। इससे ऊंटगाड़ी चालक खेलना निवासी गुल्लाराम गुर्जर और दूसरी ऊंटगाड़ी चालक बजरंगपुरा निवासी प्रहलाद गुर्जर गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दोनों को जयपुर रेफर कर दिया। अस्पताल में घायल गुल्लाराम(55) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना के समय टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ऊंटगाडियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही दोनों ऊंट बरसाती नाले में फंस गए। सूचना पर पहुंचे हाइवे गश्ती दल ने काफी मशक्कत के बाद दोनों ऊंटों को नाली से बाहर निकाला। हादसे की वजह से सुबह नेशनल हाइवे पर करीब आधा घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। इससे करीब दो किमी तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम लगने से वाहन चालकों और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दुर्घटना को लेकर गुल्लाराम के भतीजे ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

X
Shahpura News - rajasthan news cantor driver collides with truck driver
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना