रोडवेज बस की टक्कर से कार सवार 3 घायल

Zila News News - चौमू रींगस सड़क मार्ग पर हाइवे के हाड़ाैता कट पर शनिवार को एक रोडवेज बस और कार में टक्कर हो गई। इसमें कार में सवार...

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Chomu News - rajasthan news car rode 3 injured by collision of roadways bus
चौमू रींगस सड़क मार्ग पर हाइवे के हाड़ाैता कट पर शनिवार को एक रोडवेज बस और कार में टक्कर हो गई। इसमें कार में सवार तीन जने घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि रोडवेज बस रींगस की ओर से आ रही थी और कार जयपुर की ओर से आ रही थी। इस दौरान हाड़ाैता कट पर दोनों के टक्कर हो गई। इसमें कार में सवार झुन्झूनु निवासी ओमप्रकाश 50 पुत्र पुष्करलाल जांगिड़ तथा इसकी प|ी रजनी 45 व पड़ाैसी कृष्णानंद 25 पुत्र बाबूलाल घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है। जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। खबर लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था।

महिला वार्डपंच की मौत

गोविंदगढ़|स्थानीय ग्राम पंचायत की वार्डपंच चित्रा देवी कुमावत की अचानक माैत हो गई। चित्रा कुमावत कस्बे के वार्ड नंबर 9 की वार्डपंच थी और समाज के विभिन्न पदों पर रहकर भी सामाजिक कार्य किया था। वार्डपंच की असामयिक मौत पर विधायक रामलाल शर्मा, प्रधान लालचंद सेरावत, सरपंच गोपाल डेनवाल, कुमावत समाज के मोहन सिरस्वा, सीताराम राजोरिया, रामचंद्र बिल्टी, गौड़ विप्र समाज के गजानंद शर्मा, यादव समाज के प्रहलाद कामलोडिया आदि ने दुख जताया है।

X
Chomu News - rajasthan news car rode 3 injured by collision of roadways bus
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना