देश के पहले राष्ट्रपति डॉ.राजेंद्र प्रसाद की जयंती मनाई

Zila News News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर स्थित मैन बसस्टैंड पर पटवारियों के नोरे में मंगलवार को शाहपुरा युवा विकास मंच...

Dec 04, 2019, 12:16 PM IST
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर स्थित मैन बसस्टैंड पर पटवारियों के नोरे में मंगलवार को शाहपुरा युवा विकास मंच के तत्वावधान में देश के प्रथम पूर्व राष्ट्रपति डॉ.राजेंद्र प्रसाद की जयंती मनाई गई। मुख्य अतिथि डॉ.ओमप्रकाश भदालिया थे। अध्यक्षता विजय पटवारी ने की। डॉ. भदालिया ने कहा कि डॉ. प्रसाद देश की एकता व अखंडता के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। उन्होंने सभी को साथ लेकर देशहित में अनेक रचनात्मक कार्य किए। कार्यक्रम संयोजक राजेश मंडोवरा, नवरतन चावला, रामावतार ताखर, खेमराज वर्मा, सुरेश मामोडिया ने कहा कि महापुरुषों की जयंती हमेशा बनाते रहना चाहिए। इससे युवाओं में देश हित की भावना जाग्रत करने में बल मिलता है। कार्यक्रम में धुणी लाल यादव, इंद्राज सैनी, रामकरण यादव, मालीराम वर्मा, रामअवतार नैनावत व हनीफ खान मौजूद रहे।

अमरसर| धानोता के राउमावि में प्रथम राष्ट्रपति की जयंती मनाते शिक्षक एवं विद्यार्थी।

पूर्व राष्ट्रपति डॉ.प्रसाद की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित

अमरसर|धानोता कस्बे के सेठ छगनलाल राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को प्रधानाचार्य सुरेश कुमार कुलदीप की अध्यक्षता में देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ.राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर संगोष्ठी हुई। उन्होंने प्रथम राष्ट्रपति के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित लोगों व विद्यार्थियों से महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेकर अपने आचरण में उतारने की अपील की। छीतरमल रैगर, रामचंद्र मीणा, मंजू कुमारी, किरण देवत, मूलचंद वर्मा, नानगराम सैनी आदि लोगों ने विचार व्यक्त किए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना