पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण निधि के रूप में मनाया

Zila News News - कालवाड़| झोटवाड़ा विधानसभा में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी जनसंघ के संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय की 52वीं...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST
Chomu News - rajasthan news celebrated the death anniversary of pt deendayal upadhyaya as a dedication fund

कालवाड़| झोटवाड़ा विधानसभा में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी जनसंघ के संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय की 52वीं पुण्यतिथि को समर्पण निधि के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर भाजयुमो जयपुर देहात दक्षिण अध्यक्ष अंकित चेची ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को पं. दीनदयाल उपाध्याय के जीवन से प्रेरणा लेने और भाजपा को बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक मजबूत करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष गिरधारी यादव, संजय चौधरी, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अगम कुमावत, सुरेन्द्र सिंह, सीताराम गोलाडा़, रिंकू कुमावत, बलवीर सिंह, महेन्द्र सहित भाजयुमो के पदाधिकारी उपस्थित थे।

नवनिर्वाचित सरपंच आशा देवी ने संभाला कार्यभार

कालवाड़| जालसू पंचायत समिति की रोजदा ग्राम पंचायत में पूर्व सरपंच जयराम कुमावत ने नव निर्वाचित सरपंच आशा देवी को कार्यभार संभलाया। पूर्व सरपंच ने कहा कि अपने कार्यकाल में लगभग200 विकास कार्य करवाए हैं। साथ ही जिला कलेक्टर, पंचायत राज, भारत सरकार के द्वारा सम्मान पुरस्कार प्राप्त किए हैं और ऐतिहासिक शराबबंदी सफल आंदोलन करवाया तथा अन्य कार्य भी प्रमुखता से करवाए हैं।

सामोद में नवरंगपुरा सरपंच को किया सम्मानित

सामोद| ग्राम पंचायत सामोद के एससी मोहल्ले में गुरूवार देर शाम को एससी समाज के द्वारा एक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें एससी समाज द्वारा नवरंगपुरा (विराटनगर) की सरपंच मीनाक्षी देवी काने माल्यार्पण व स्मृति चिह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मनीष पिंगोलिया, भोमाराम सेठी, मुकेश कुमार उदयनिया, हनुमान
सहाय, कालूराम, किशोर कुमार, रामधन, संतोष कुमार गोड़ सहित कई लोग मौजूद थे।

वस्त्रदान शिविर कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन

चौमू| राष्ट्रीय मानव सुरक्षा परिषद के तत्वावधान में 17 फरवरी को शहर एवं आसपास की कच्ची बस्तियों मे जरूरतमंद लोगों के लिए वस्त्र वितरण कार्यक्रम को लेकर विधायक रामलाल शर्मा ने शुक्रवार को कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया। परिषद के संयोजक सुभाष यादव ने बताया कि शिविर के माध्यम से जरूरतमंद लोगों काने वस्त्र वितरण किया जाएगा। विमोचन कार्यक्रम में अध्यक्ष हेमंत संत, टीम के विक्रम, राहुल, अंलेंदू, ब्रजेश आदि मौजूद थे।

विद्यार्थी शिक्षा के साथ संस्कारवान भी बनें

पावटा| राजस्थान कालेज में तहसीलदार अभिषेक सिंह के मुख्य आतिथ्य व राउमावि प्रधानाचार्य अजय यादव की अध्यक्षता में विदाई समारोह हुआ। तहसीलदार सिह ने कहा कि विद्यार्थी शिक्षा के साथ संस्कारवान भी बने। साथ ही उच्च शिक्षा ग्रहण कर अपने भविष्य को सुदृढ़ बनाते हुए अपना व अपने परिजनों का नाम रोशन करे। विशिष्ट अतिथि भू-लेखाकार श्याम सुंदर शर्मा व कैलाश चंद सैनी ने कहा कि शिक्षा एक ऐसा धन है जो ना चुराया जा सकता आैर ना ही छीना जा सकता है। यादव ने कहा कि माता पिता एवं गुरुजनों का सम्मान करते हुए निरंतर परिश्रम करते हुए लक्ष्य को प्राप्त करने की प्रेरणा दी। कॉलेज चेयरमैन ख्याली राम यादव व निदेशक सूंडाराम यादव ने आगंतुक अतिथियों का माला पहनाकर एवं प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। प्राचार्य डॉ. जया भट्टाचार्या ने कालेज का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। मंच संचालन शिक्षक दाताराम यादव ने किया।

Chomu News - rajasthan news celebrated the death anniversary of pt deendayal upadhyaya as a dedication fund
X
Chomu News - rajasthan news celebrated the death anniversary of pt deendayal upadhyaya as a dedication fund
Chomu News - rajasthan news celebrated the death anniversary of pt deendayal upadhyaya as a dedication fund
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना